लाइव टीवी

अयोध्या मुद्दे पर बोले BJP नेता शाहनवाज हुसैन, SC के फैसले से हिंदुस्तान को मजबूती मिलेगी

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: October 17, 2019, 4:21 PM IST
अयोध्या मुद्दे पर बोले BJP नेता शाहनवाज हुसैन, SC के फैसले से हिंदुस्तान को मजबूती मिलेगी
शाहनवाज हुसैन ने कहा कि चारों तरफ बीजेपी ही बीजेपी है, इसे देखकर लगता है कि कॉन्ग्रेस सिंगल डिजिट में सिमट जाएगी.

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि अदालत का जो भी फैसला आएगा उससे हिंदुस्तान को मजबूती मिलेगी, इससे हिंदू मुस्लिम एकता मजबूत होगी.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा में 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होनी है और उससे पहले भारतीय जनता पार्टी के बड़े दिग्गज मैदान में हैं. गरूवार को सोनीपत में कैबिनेट मंत्री कविता जैन (Kavita Jain) के पक्ष में जनता से वोट की अपील करने बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन (Shahnawaj Hussain) सोनीपत की ईदगाह कॉलोनी पहुंचे और जनता से कविता जैन को जिताने की अपील की. इस मौके पर शाहनवाज हुसैन ने अयोध्या मामले पर कहा कि अदालत का जो भी फैसला आएगा वह हिंदुस्तान को मजबूती देगा.

'आज चारों ओर बीजेपी ही बीजेपी है, कांग्रेस सिंगल डिजिट में सिमट जाएगी'

कविता जैन के पक्ष में मुस्लिम समुदाय का वोट पक्का करने के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन आज सोनीपत पहुंचे. उनके साथ कैबिनेट मंत्री कविता जैन भी मौजूद रहीं. शाहनवाज हुसैन ने मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए कहा कि हरियाणा और महाराष्ट्र में चारों तरफ बीजेपी ही बीजेपी है, इसे देखकर लगता है कि कॉन्ग्रेस सिंगल डिजिट में सिमट जाएगी.

Shahnawaj Hussain
शाहनवाज हुसैन ने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की डिमांड है ना कि राहुल गांधी की.


'सुप्रीम कोर्ट के फैसले से हिंदू-मुस्लिम एकता मजबूत होगी'

अयोध्या मामले पर कल हुई अदालत की सुनवाई पर शाहनवाज हुसैन ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अदालत का जो भी फैसला आएगा उसे हिंदुस्तान को मजबूती मिलेगी, इससे हिंदू मुस्लिम एकता मजबूत होगी. अदालत के फैसले का सभी को इंतजार करना चाहिए. उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की डिमांड है ना कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की.

कविता जैन ने महिलाओं को दी करवा चौथ की बधाई
Loading...

इस मौके पर कैबिनट मंत्री कविता जैन ने कहा कि जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आता है, वैसे वैसे लोगों में उत्साह बढ़ रहा है. आज के दिन जनता में बीजेपी की प्रति आस्था बढ़ रही है. कविता जैन ने देश की महिलाओं को करवा चौथ की बधाई दी.

यह भी पढ़ें: अशोक तंवर की पत्नी अवंतिका बोलीं- मरते दम तक कांग्रेस में रहूंगी

गोपाल कांडा ने की अशोक तंवर से मुलाकात, मांगी मदद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 2:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...