Home /News /haryana /

कुंडली बॉर्डर में किसानों का इलाज करने वाले की झोपड़ी में लगी आग, महिला झुलसी, 4 ने भागकर बचाई जान

कुंडली बॉर्डर में किसानों का इलाज करने वाले की झोपड़ी में लगी आग, महिला झुलसी, 4 ने भागकर बचाई जान

कुंडली बॉर्डर में किसानों का इलाज करने वाले की झोपड़ी में आग लग गई.

कुंडली बॉर्डर में किसानों का इलाज करने वाले की झोपड़ी में आग लग गई.

Fire Broke out in Kisan Andolan at Kundli Border: हरियाणा के सोनीपत में कुंडली बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन में इससे पहले 5 नवंबर को भी झोपड़ी में आग लगने की घटना सामने आई थी. यहां पर किसानों ने आरोप लगाया है कि शरारती तत्व आंदोलन को खराब करने के लिए इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे दे रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत में कुंडली बॉर्डर (Kundli Border) पर चल रहे किसान आंदोलन (Farmers Protest) में एक झोपड़ी में भयानक आग लग गई. किसान आंदोलन के धरना स्थल (Kisan Andolan) पर गांव रसोई के पास झोपड़ी में देर रात आग लगनी की बात सामने आई है. झोपड़ी में रखा सामान जल कर राख हो गया है. बताया जा रहा है कि झोपड़ी में बाबा गुरमीत मालजी जोड़ों के दर्द का इलाज करते थे. वह आंदोलन में शुरू से जोड़ों के दर्द का इलाज करते आ रहे हैं. किसानों ने शरारती तत्वों पर झोपड़ी में आग लगाने का आरोप लगाया है.

    मिली जानकारी के अनुसार, पंजाब निवासी गुरमीत सिंह किसान आंदोलन की शुरुआत से ही कुंडली बॉर्डर पर रहकर किसानों के जोड़ों के दर्द का उपचार करते हैं. उनकी झोपड़ी में गुरुवार सुबह अचानक आग लग गई. झोपड़ी और इसके आसपास पांच लोग थे. आग लगने से बाबा झोपड़ी से बाहर निकले. इस बीच अफरातफरी में एक महिला दलजीत कौर आग की चपेट में आ गई. अरविंद सिंह गिल ने बताया कि घायल महिला खरड़ की रहने वाली है.

    बाबा गुरमीत ने बताया कि आग से झोपड़ी में रखा सामान व नकदी तथा बाइक जल गई. किसानों का आरोप है कि आंदोलन को प्रभावित करने के लिए शरारती तत्व आग लग रहे हैं. 5 नवंबर को भी झोपड़ी में आग गई थी. आग लगने की घटना को लेकर बाबा गुरमीत सिंह ने रोते हुए बताया कि इससे उन्हें काफी नुकसान हुआ है.

    Tags: Haryana Border, Himachal pradesh, Kisaan Aandolan

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर