Home /News /haryana /

हरियाणा: सिक्योरिटी कंपनी के सुरक्षाकर्मी ने पत्नी की गोली मारकर की हत्या, फरार

हरियाणा: सिक्योरिटी कंपनी के सुरक्षाकर्मी ने पत्नी की गोली मारकर की हत्या, फरार

सोनीपत में महिला की हत्या

सोनीपत में महिला की हत्या

Murder in Sonipat: सोनीपत के गांव ताजपुर में महिला की घर में गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. हत्या का आरोप मृतक के पति (Husband) पर ही लगा है. आरोपी पति फरार बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) जिले के गांव ताजपुर में घरेलू कहासुनी के बाद देर रात को सिक्योरिटी कंपनी के सुरक्षाकर्मी ने अपनी पत्नी की तीन गोली मारकर (Murder) हत्या कर दी. वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया. पुलिस ने महिला के भाई के बयान पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए सोनीपत के नागरिक अस्पताल भिजवाया. पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार पानीपत के गांव ताजपुर के रहने वाले प्रवीन कुमार ने मुरथल थाना पुलिस को बताया कि उसकी बहन रीना (30) की शादी 10 साल पहले गांव ताजपुर निवासी देवेंद्र के साथ हुई थी. उसकी बहन ने देवेंद्र से शादी के बाद एक बेटा व बेटी को जन्म दिया. देवेंद्र सिक्योरिटी कंपनी में सुरक्षा कर्मी है. वह अपनी लाइसेंसी पिस्तौल रखता है.

प्रवीन ने आरोप लगाया कि उसका बहनोई देवेंद्र झगड़ालू प्रवृति का है. वह अक्सर उसकी बहन के साथ झगड़ा करता रहता था. उसने देर रात को कहासुनी के बाद लाइसेंसी पिस्तौल से उसकी बहन की गोलियां मारकर हत्या कर दी. वारदात के बाद वह फरार हो गया.

घटना की सूचना के बाद एएसपी उपासना व मुरथल थाना प्रभारी सुखबीर सिंह ने मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया. पुलिस ने प्रवीन के बयान पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी को दबिश दी जा रही है.

Tags: Crime News, Haryana police, Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर