भाई ने दोस्त के साथ मिलकर बहन को चाकू से गोदकर मार डाला, आरोपी फरार

सोनीपत में भाई ने अपने दोस्त के साथ मिलकर चाकू गोदकर अपनी ही बहन की जान ले ली.

सोनीपत (Sonipat) के पंचशील कॉलोनी में एक पीजी चलाने वाली रीना (Reena) नाम की महिला का उसके भाई ने चाकू मारकर मर्डर (Murder) कर डाला. यह बताया जा रहा है कि उसने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है और वारदात के बाद वह मौके से फरार हो गया था.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) में एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. सोनीपत के पंचशील कॉलोनी में एक भाई ने अपने दोस्त (Brother and his Friend) के साथ मिलकर चाकू गोदकर अपनी ही बहन को ही मौत (Murder) के घाट उतार दिया. हत्या की वजह का अभी तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने सूचना के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य हस्पताल भेज दिया है. पुलिस ने मामले की शिकायत दर्ज कर इसकी छानबीन शरू कर दी है.

मृतक महिला पीजी चलाती थी

सोनीपत के पंचशील कॉलोनी में एक पीजी चलाने वाली रीना नाम की महिला का उसके भाई ने चाकू मारकर मर्डर कर डाला. यह बताया जा रहा है कि उसने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है और वारदात के बाद वह मौके से फरार हो गया था. एसआई रोहतास ने बताया कि पंचशील कॉलोनी में रीना नाम की महिला की हत्या की गई है.

उन्होंने बताया कि आरोप उसके भाई पर ही लगा है. फिलहाल वारदात के बाद से आरोपी फरार है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा और मामले का खुलासा जल्द से जल्द से किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: जज के सामने बोली 6 साल की मासूम- अंकल ने किया गलत काम, सुनाई 20 साल की सजा

सिरसा में महिला और बच्चे का शव मिला, दोनों के गलों पर मिले रस्सी के निशान

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.