लाइव टीवी

साले के घर लूट के इरादे से घुसे थे बहनोई, 12 साल के भतीजे का गला काटा, गिरफ्तार
Sonipat News in Hindi

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: March 3, 2020, 9:01 AM IST
साले के घर लूट के इरादे से घुसे थे बहनोई, 12 साल के भतीजे का गला काटा, गिरफ्तार
पैसों के लालच ने फूफा ने अपने ही 12 साल के भतीजे मोहित पर वार कर दिया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

हरियाणा में सोनीपत के सेक्टर 15 (Sonipat Sector 15) में बीते 29 फरवरी को एक बिल्डर के घर में घुसकर उसके 12 साल के बेटे मोहित के गले पर वार कर दिया. सोनीपत पुलिस ने इस मामले में मोहित के फूफा और फूफा के दोस्त को गिरफ्तार (Two Arrested) कर लिया है.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा में सोनीपत के सेक्टर 15 में बीते 29 फरवरी को एक बिल्डर (Builder House) के घर में घुसकर उसके 12 साल के बेटे मोहित के गले पर वार (Attacked Brutally) कर दिया. मोहित का इस समय अस्पताल (Mohit Hospitalised) में इलाज चल रहा है. इस मामले में सोनीपत पुलिस ने अहम खुलासे किए हैं. सोनीपत पुलिस ने इस मामले में मोहित के फूफा और फूफा के दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों बिल्डर के घर पैसे चुराने की नीयत से घुसे थे, लेकिन मोहित ने अपने आरोपी फूफा को पहचान लिया था, जिसके चलते आरोपियों ने मोहित का गला काट दिया. सोनीपत पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है और इस मामले में दोनों से पूछताछ की जा रही है.

बिल्डर के घर 29 फरवरी को हुई थी वारदात

सोनीपत सिविल लाइन थाना पुलिस की गिरफ्त में आए दोनों शैतानो ने अपने ही रिश्तों को महज कुछ रुपये के लिए तार तार कर दिया. सोनीपत के सेक्टर 15 में दीपक रेलन नाम का बिल्डर अपने परिवार के साथ रहते हैं. दीपक रेलन के घर में रखे रुपयों को चोरी करने के लिए शिवेन शर्मा और उसके दोस्त अंशुमन टण्डन घुस आए. दीपक रेलन के लड़के मोहित ने दोनों आरोपियों में से एक अपने फूफा शिवेन शर्मा को पहचान लिया. यही वजह है कि आरोपियों ने मोहित का गला काट दिया. फिलहाल दोनों आरोपियों की गिरफ्त में आ चुके हैं. दोनों को कोर्ट में पेशकर रिमांड पर लिया जाएगा ताकि मामले की तहकीकात की जा सके.



दोनों आरोपी दिल्ली के रहने वाले हैं



इस मामले में डीएसपी जितेंद्र कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस की और इस मामले के बारे में बताया कि 29 फरवरी को सेक्टर 15 के एक मकान में दिनदहाड़े घुसकर 12 साल के मासूम का गला काटने की वारदात में उसके फूफा शिवेन शर्मा ने आपने दोस्त अंशुमन टंडन के साथ मिलकर अंजाम दिया था. दोनों आरोपी दिल्ली के रहने वाले हैं. दोनो बिल्डर दीपक के घर मे पैसे चुराने की नीयत से घुसे थे.

यह भी पढ़ें: जेल में हुई सात 'दोस्तों' की मुलाकात, बाहर आकर बनाई लूट की योजना, चार गिरफ्तार

बलराज कुंडू तथ्य पेश करें तो होगी कार्रवाई : डिप्टी स्पीकर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 3, 2020, 9:01 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading