लाइव टीवी

बहन के घर आए भाई की तेजधार हथियार से गला काट कर हत्या, पड़ोसी पर लगे आरोप
Sonipat News in Hindi

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: December 6, 2019, 12:35 PM IST
बहन के घर आए भाई की तेजधार हथियार से गला काट कर हत्या, पड़ोसी पर लगे आरोप
गोहाना में तेजधार हथियार से एक शख्स की हत्या

मृतक राजुकमार ने भांजे प्रवीण ने बताया उसके मामा तीन दिन पहले उनके घर अपनी बहन (Sister) से मिलने के लिए आये थे. गुरुवार (Thursday) शाम को उनके पड़ोस में रहने वाला सुरेंद्र उसके मामा राजकुमार को अपने साथ बुलाकर अपने घर पर ले गया

  • Share this:
सोनीपत. गोहाना के बुटाना गांव में अपनी बहन के घर आए एक भाई की पड़ोस (Neighbor) में रहने वाले एक युवक ने तेजधार हथियार से गला काट कर हत्या (Murder) कर दी. हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. वहीं घटना की सूचना मिलते ही बुटाना थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोहाना के नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया.

पुलिस ने मृतक के भांजे के बयान पर पड़ोस में रहने वाले युवक सुरेंद्र के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. मृतक राजकुमार सोनीपत के गांव पांची जाटयान का रहने वाला था और तीन दिन से बुटाना गांव में अपनी बहन के यहां रुका हुआ था.

तीन दिन से बहन के घर पर रह रहा था मृतक

मृतक राजुकमार ने भांजे प्रवीण ने बताया उसके मामा तीन दिन पहले उनके घर अपनी बहन से मिलने के लिए आये थे. गुरुवार शाम को उनके पड़ोस में रहने वाला सुरेंद्र उसके मामा राजकुमार को अपने साथ बुलाकर अपने घर पर ले गया. जहां सुरेंद्र ने उसके मामा को पहले तो शराब पिलाई और बाद में किसी तेजधार हथियायार से गला काट कर हत्या कर दी और घर से फरार हो गया.

हत्या के कारणों का नहीं हुआ खुलासा

मृतक के भांजे ने कहा कि सुरेंद्र ने मेरे मामा की हत्या क्यों की उसे नहीं पता. वहीं इस मामले में पुलिस ने मृतक के भांजे प्रवीन के बयान पर सुरेंद्र के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें- हैदराबाद गैंगरेप: डॉक्टर को दरिंदगी के बाद जलाने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकांउटर में मार गिरायाहैदराबाद गैंगरेप: जानें कैसे पुलिस ने एनकाउंटर में चारों आरोपियों को मार गिराया?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2019, 12:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर