लाइव टीवी

कुल्हाड़ी से पत्नी की हत्या कर छुट्टी पर आए BSF जवान ने लगाई फांसी

ETV Haryana/HP
Updated: February 7, 2018, 12:05 PM IST
कुल्हाड़ी से पत्नी की हत्या कर छुट्टी पर आए BSF जवान ने लगाई फांसी
पत्नी की हत्या कर BSF जवान ने लगाई फांसी

रेवाड़ी में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां छुट्टी पर आये बीएसफ के सब इंस्पेक्टर ने पहले तो पत्नी की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी और फिर खुद भी फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया.

  • Share this:
रेवाड़ी के गांव कुमरोदा में उस वक्त सनसनी फ़ैल गई जब सूचना मिली की छुट्टी में आये फौजी ने पत्नी की हत्या कर खुद को भी मार डाला. 52 वर्षीय ओमप्रकाश बीएसएफ में सब इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत था और कुछ दिन पहले ही छुट्टी पर घर आया था.

मंगलवार दोपहर में उसके दोनों बच्चे घर से बाहर गए हुए थे और घर में वो खुद और 45 वर्षीय पत्नी सुमन थी. पुलिस की शुरुआती जांच में लग रहा है की दोनों के बीच झगड़ा हुआ था जिसके बाद ओमप्रकाश ने पहले तो कुल्हाड़ी से पत्नी की गर्दन पर वार कर मौत के घाट उतारा और फिर पत्नी के दुपट्टे से फांसी का फंदा लगा मौत को गले लगा लिया .

वारदात के पीछे क्या वजह रही ये पुलिस जांच के बाद सामने आयगा, लेकिन इस वारदात के बाद गांव के लोग सखते में है. वहीं पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

वहीं पुलिस को ग्रामीणों ने बताया कि दंपति का अक्सर झगड़ा होता रहता था. जब भी जयप्रकाश छुट्टी आता था वे लोग झगड़ते ही रहते थे. पुलिस ने बताया कि मृतक जयप्रकाश के दो लड़के हैं. एक 12 वीं में तथा दूसरा 9वीं में पढ़ता है.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2018, 10:33 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर