लाइव टीवी

हरियाणा विधानसभा चुनाव: आचार संहिता की घोषणा के बाद लिस्ट जारी करेगी BSP

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: September 20, 2019, 4:51 PM IST
हरियाणा विधानसभा चुनाव: आचार संहिता की घोषणा के बाद लिस्ट जारी करेगी BSP
बसपा जल्द करेगी उम्मीदवारों की घोषणा

राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा की प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर उनकी पार्टी की तैयारियां पूरी हैं.

  • Share this:
सोनीपत. गोहाना में बसपा (BSP) पार्टी ने सोनीपत (Sonipat) लोकसभा क्षेत्र की समीक्षा बैठक की. बैठक में मुख्य अतिथि के तौर पर बसपा के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्रा (Satish Chandra Mishra) गोहाना पहुंचे. इस दौरान सांसद सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा की प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर उनकी पार्टी  तैयारियां पूरी है. प्रदेश में उनकी पार्टी अकेले ही चुनाव लड़ेगी, वो किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेगी. अचार संहिता की घोषणा के बाद वो तुरंत प्रदेश के सभी सीटों पर अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर देंगे.

इस दौरान सांसद सतीश चंद्र मिश्रा ने बीजेपी और कांग्रेस पार्टी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में कानून व्यवस्था नहीं है. प्रदेश से कांग्रेस का अस्तित्व ख़त्म हो चुका है तो वहीं बीजेपी के राज से प्रदेश की जनता दुखी है, जिस के चलते अबकी बार प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी की सरकार बनेगी.

जेजेपी के साथ इसलिए तोड़ा गठबंधन

जेजेपी पार्टी के साथ हुए गठबंधन को लेकर कहा की उन्हें उम्मीद थी कि उनका परिवार एक होगा. लेकिन परिवार एक होने की बजाय उनके परिवार में और तनाव बढ़ गया जिसके चलते उनकी पार्टी ने जेजेपी पार्टी के साथ गठबंधन तोड़ा.

4 सीटों पर सिमट जाएगी भाजपा

सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा वो पूरे प्रदेश में कार्यकर्ता सम्मेलन कर रहे हैं जिसके चलते अभी तक आठ जिलों में वो कार्यकर्ता सम्मेलन कर चुके हैं. उन्हें प्रदेश की जनता पर भरपूर सहयोग मिल रहा है. उनकी पार्टी जल्द ही अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर देगी. बीजेपी लोगों से झूठे वादे कर जनता को बहकाने का काम करती आ रही है. इससे पहले बीजेपी चार सीट से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल नहीं सकी. पिछली बार 47 सीटे बीजेपी को मिली लेकिन अबकी बार 75 पर का नारा देने वाली बीजेपी दोबारा से चार सीटों पर ही सिमट कर रह जाएगी.

ये भी पढ़ें:- 75 पार का नारा देने वाली BJP इस चुनाव में 15 सीटों पर सिमट जाएगी: दिग्विजय
Loading...

ये भी पढ़ें:- कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ केस दर्ज करे CBI: दिग्विजय चौटाला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 20, 2019, 3:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...