गोहाना शहर में विकास कार्यों के लिए तीन करोड़ का बजट पारित
Sonipat News in Hindi

गोहाना शहर में विकास कार्यों के लिए तीन करोड़ का बजट पारित
चेयरपर्सन के समक्ष नाराजी व्‍यक्‍त करती हुईं पार्षद.

हरियाणा में सोनीपत जिले की गोहाना नगर परिषद में हुई हाउस की मीटिंग में शहर के विकास के लिए तीन करोड़ का बजट पास किया गया.

  • Share this:
हरियाणा में सोनीपत जिले की गोहाना नगर परिषद में हुई हाउस की मीटिंग एक बार फिर हंगामेदार रही. मीटिंग के दौरान आए पार्षदों ने नगर परिषद चेयरपर्सन व अधिकारियों पर अपनी मर्जी से काम करने का आरोप लगाया. मीटिंग में शहर में लाइटों व सफाई व्यवस्था से लेकर वार्डों में विकास न करवाये जाने का मुदा गरमाया रहा. गहमा-गहमी के बीच शहर के विकास के लिए तीन करोड़ का बजट पास किया गया.

एक घंटे तक चली गोहाना नगर परिषद की हाउस मीटिंग के दौरान पार्षदों का शहर में लगने वाली लाइटों से लेकर सफाई व्यवस्था और अपने-अपने वार्डों में विकास न करवाए जाने का मुदा गरमाया रहा. मीटिंग के दौरान आए पार्षदों ने नगर परिषद चेयरपर्सन व अधिकारियों पर अपनी मर्जी से काम करने का आरोप लगाया.

मीटिंग के दौरान नगर परिषद की चेयरपर्सन रजनी विरमानी ने शहर के विकास के लिए तीन करोड़ के बजट को पास करते हुए कहा कि नगर परिषद शहर में सभी पार्षदों के सहयोग से विकास काम करवा रही है. जिन पार्षदों ने अपने वार्डों में काम नहीं होने का आरोप लगाया है, उनको टेंडर देखकर काम बताया जा रहा है कि उनके वार्डों में क्या-क्या काम चल रहा है. जहां किसी वार्ड में कमी नजर आ रही है, उनको पूरा किया जा रहा है.



वहीं दूसरी और मीटिंग के दौरान कुछ पार्षदों ने परिषद की चेयरपर्सन पर उनके वार्डों में काम में भेदभाव का आरोप लगाते हुए कहा कि उनके वार्डों में बगैर उनसे पूछे या सहमति लिए काम किए जा रहे हैं. इसके इलावा मीटिंग में शहर की सफाई से लेकर अतिक्रमण अभियान का मुद्दा छाया रहा. इतना ही नहीं, पार्षदों ने चेयरपर्सन पर आरोप लगाया कि शहर में कुछ काम ऐसे हैं, जो बिना किसी की सहमति से किए जा रहे हैं और उनके टेंडर भी बाद में लगवाए जा रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading