सोनीपत में पूर्व सरपंच को सांड ने पटक-पटक कर मार डाला

घर से घूमने के लिए निकले पूर्व सरपंच को एक सांड ने पहले टक्कर मारी और फिर उसे पटक-पटक कर मौत के घाट उतार दिया.

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: July 30, 2019, 3:20 PM IST
सोनीपत में पूर्व सरपंच को सांड ने पटक-पटक कर मार डाला
लोगों ने सरकार पर लगाए आरोप
Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: July 30, 2019, 3:20 PM IST
बेसहारा गोवंश को सहारा देने के लिए सरकार लाखों खर्च कर रही है और अधिकारियों द्वारा भी दावे किए जा रहे हैं कि बेसहारा गोवंश को नंदी शाला में पहुंचाया जा रहा है और शहर गोवंश मुक्त है. लेकिन ये दावे हकीकत से कोसों दूर है. अब यह आवारा गोवंश लोगों की मौत का कारण बन रहे हैं. ताजा मामला सोनीपत के गांव सेवली से सामने आया है. जहां पर घर से घूमने के लिए निकले पूर्व सरपंच को एक सांड ने पहले टक्कर मारी और फिर उसे पटक-पटक कर मौत के घाट उतार दिया.

ग्रामीणों ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब लाखों खर्च कर नंदीशाला बनवाई गई है तो आवारा पशुओं और गोवंश को पकड़कर क्यों नहीं भेजा जा रहा है. ग्रामीणों ने बताया कि पूर्व सरपंच कार से घूमने के लिए निकले थे और एक सांड पहले ने टक्कर मारी और फिर पटक-पटक कर मौत के घाट उतार दिया.

ग्रामीणों ने सरकार पर लगाए ये आरोप

ग्रामीणों का कहना है कि यह आवारा पशु ऐसे ही यहां घूमते रहते हैं और सरकार नंदी शाला बनवा कर लाखों खर्च कर रही है. बता दें कि यह पहला मामला नहीं है इससे पहले भी पहले भी आवारा सांडो ने लोगों की जान ली है और अधिकारी महज दफ्तरों में बैठकर ही गोवंश मुक्त शहर के दावे कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- IT के 10 अफसरों ने भव्य बिश्नोई से 89 घंटे में पूछे 146 सवाल 

ये भी पढ़ें:- 45 गाड़ियों को चोरी कर बेच चुके अपराधियों को पुलिस ने दबोचा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 30, 2019, 3:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...