• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • युवक को बुलेट से पटाखे जैसी आवाज़ निकालना पड़ा महंगा, कटा 33 हाजार का चालान

युवक को बुलेट से पटाखे जैसी आवाज़ निकालना पड़ा महंगा, कटा 33 हाजार का चालान

बाइक से पटाखे जैसी आवाज निकालने पर 33 हाजार का चालान

बाइक से पटाखे जैसी आवाज निकालने पर 33 हाजार का चालान

बुलेट बाइक (Bullet Bike) का 33 हजार का चालान काटा गया है. उसके पास कोई भी कागजात (Papers) नहीं थे. न आरसी, न लाइसेन्स और न ही प्रदूषण की पर्ची कटी हुई थी.

  • Share this:
सोनीपत. गोहाना में ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) ने बुलेट बाइक (Bullet Bike) का  33 हजार का चालान काटा है. बाइक चालक द्वारा बाइक के कागजात पूरे नहीं होने और पटाखे बजाने की वजह से यह चालान काटा गया है. ट्रैफिक पुलिस ने साथ में युवक की बाइक को भी इंपाउंड कर दिया  है. गोहाना ट्रैफिक पुलिस द्वारा बुलेट बाइक चालकों द्वारा पटाखे बजाने से रोकने के लिए दो दिन से एक अभियान चलाया हुआ है.

पुलिस ने इसके अलावा दो अन्य बाइक्स का भी भारी भरकम चालान काटा है. ट्रैफिक पुलिस ने एक बाइक 17 हजार तो दूसरी का 11 हजार का चालान काटा है. वहीं रॉन्ग साइड गाड़ियां खड़े करने पर भी ई चालान भेजे जा रहे हैं. इससे पहले भी गोहाना में 30 हजार के कई बाइकों के चालान काटे जा चुके हैं.

पुलिस ने चलाई है मुहिम

एसएचओ जयभगवान ट्रैफिक इंचार्ज गोहाना ने बताया कि गोहाना में बुलेट बाइक चालको द्वारा पटाखे बजाए जाने से रोकने के लिए एक स्पेशल मुहिम चलाई हुई है. गुरुवार को एक बुलेट बाइक का 33 हजार का चालान काटा गया है. उसके पास कोई भी कागजात नहीं थे. न आरसी, न लाइसेन्स और न ही प्रदूषण की पर्ची कटी हुई थी. आरोपी बाइक चालक बुलेट से पटाखे की आवाज भी निकाल रहा था, जिसके चलते यह चालान काटा गया है.

दो अन्य बाइक का भी काटा चालान

वहीं उन्होंने कहा कि दो अन्य बाइक का 17 हजार और 11 हजार का भी बाइक का चालान काटा है. इस दौरान एक बाइक चालक ने पुलिस के साथ बहस भी की. उन्होंने कहा कि लोगों को जागरूक करने के लिए यह चालान काटे जा रहे हैं. वहीं कोई वाहन चालक रांग साइड अपना व्हीकल खड़ा करता है तो उसको भी ई चालान भेजा जा रहा है.

ये भी पढ़ें:- पंचकूला: आश्रम में सेवा करने आई दो बच्चियों से दुष्कर्म, आरोपी बाबा फरार

ये भी पढ़ें:- बेटियों का सम्मान: शादी से पहले घोड़ी पर निकाला दो लड़कियों का बनवाड़ा

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज