लाइव टीवी

युवक को बुलेट से पटाखे जैसी आवाज़ निकालना पड़ा महंगा, कटा 33 हाजार का चालान
Sonipat News in Hindi

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: January 30, 2020, 3:25 PM IST
युवक को बुलेट से पटाखे जैसी आवाज़ निकालना पड़ा महंगा, कटा 33 हाजार का चालान
बाइक से पटाखे जैसी आवाज निकालने पर 33 हाजार का चालान

बुलेट बाइक (Bullet Bike) का 33 हजार का चालान काटा गया है. उसके पास कोई भी कागजात (Papers) नहीं थे. न आरसी, न लाइसेन्स और न ही प्रदूषण की पर्ची कटी हुई थी.

  • Share this:
सोनीपत. गोहाना में ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) ने बुलेट बाइक (Bullet Bike) का  33 हजार का चालान काटा है. बाइक चालक द्वारा बाइक के कागजात पूरे नहीं होने और पटाखे बजाने की वजह से यह चालान काटा गया है. ट्रैफिक पुलिस ने साथ में युवक की बाइक को भी इंपाउंड कर दिया  है. गोहाना ट्रैफिक पुलिस द्वारा बुलेट बाइक चालकों द्वारा पटाखे बजाने से रोकने के लिए दो दिन से एक अभियान चलाया हुआ है.

पुलिस ने इसके अलावा दो अन्य बाइक्स का भी भारी भरकम चालान काटा है. ट्रैफिक पुलिस ने एक बाइक 17 हजार तो दूसरी का 11 हजार का चालान काटा है. वहीं रॉन्ग साइड गाड़ियां खड़े करने पर भी ई चालान भेजे जा रहे हैं. इससे पहले भी गोहाना में 30 हजार के कई बाइकों के चालान काटे जा चुके हैं.

पुलिस ने चलाई है मुहिम

एसएचओ जयभगवान ट्रैफिक इंचार्ज गोहाना ने बताया कि गोहाना में बुलेट बाइक चालको द्वारा पटाखे बजाए जाने से रोकने के लिए एक स्पेशल मुहिम चलाई हुई है. गुरुवार को एक बुलेट बाइक का 33 हजार का चालान काटा गया है. उसके पास कोई भी कागजात नहीं थे. न आरसी, न लाइसेन्स और न ही प्रदूषण की पर्ची कटी हुई थी. आरोपी बाइक चालक बुलेट से पटाखे की आवाज भी निकाल रहा था, जिसके चलते यह चालान काटा गया है.

दो अन्य बाइक का भी काटा चालान

वहीं उन्होंने कहा कि दो अन्य बाइक का 17 हजार और 11 हजार का भी बाइक का चालान काटा है. इस दौरान एक बाइक चालक ने पुलिस के साथ बहस भी की. उन्होंने कहा कि लोगों को जागरूक करने के लिए यह चालान काटे जा रहे हैं. वहीं कोई वाहन चालक रांग साइड अपना व्हीकल खड़ा करता है तो उसको भी ई चालान भेजा जा रहा है.

ये भी पढ़ें:- पंचकूला: आश्रम में सेवा करने आई दो बच्चियों से दुष्कर्म, आरोपी बाबा फरारये भी पढ़ें:- बेटियों का सम्मान: शादी से पहले घोड़ी पर निकाला दो लड़कियों का बनवाड़ा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2020, 3:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर