सोनीपत में बस ने बाइक को मारी टक्कर, दादी और डेढ़ साल के पोते की हालत गंभीर

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: September 4, 2019, 5:36 PM IST
सोनीपत में बस ने बाइक को मारी टक्कर, दादी और डेढ़ साल के पोते की हालत गंभीर
स्कूल बस ने बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार दी. इसमें तीन लोग घायल हो गए. दादी और पोते की हालत ब​हुत खराब है.

स्कूल बस ने बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार दी. इसमें तीन लोग घायल हो गए. दादी और पोते की हालत ब​हुत खराब है.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat District) के गांव खेड़ी गुर्जर (Khedi gurjar village) के पास तेज रफ्तार (Speed) का कहर बुधवार को देखने को मिला. यहां एक स्कूल बस (School Bus) ने बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार दी. इस टक्कर में बाइक सवार, बाइक पर सवार महिला और देढ़ साल का बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सभी घायलों का प्राथमिक उपचार (First Aid) के बाद पानीपत के एक निजी अस्पताल (Private Hospital) में भर्ती (Admitted)  कराया दिया गया है. यहां बच्चे और उसकी दादी और पोते (Grand Mother and Grand son) का इलाज  (Treatment) चल रहा है। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और घटना के कारणों का पता लगाने में जुट गई है.

ऋषि ज्ञान सीनियर सेकेंडरी स्कूल की बस ने मारी टक्कर

गन्नौर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि गांव खेड़ी गुर्जर के पास ऋषि ज्ञान सीनियर सेकेंडरी स्कूल की बस ने बाइक को टक्कर मार दी. इस घटना में बाइक पर सवार दादी और पोता गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. बाइक चालक का नाम सुनील है. सुनील अपनी मां और अपने डेढ़ के साल बेटे के साथ गन्नौर जा रहे थे.

पानीपत के निजी हॉस्पिटल में हो रहा है इलाज

Dinesh kumar-दिनेश कुमार
थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि गांव खेड़ी गुर्जर के पास ऋषि ज्ञान सीनियर सेकेंडरी स्कूल की बस ने बाइक को टक्कर मार दी.


दोनों का इलाज पानीपत के निजी हॉस्पिटल में हो रहा है. पुलिस का कहना है कि आरोपी ड्राइवर को बहुत जल्दी से गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं बस को बरामद कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें: CRPF भर्ती घोटाला: चार मुन्ना भाई गिरफ्तार और 413 के खिलाफ कार्रवाई शुरू
Loading...

गेस्ट टीचरों ने खून से लिखा पीएम मोदी को खत, कहा-हमें जल्दी पक्का करो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 4:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...