उद्योगपति का अपहरण कर मांगे 15 लाख, पुलिस को देख बीच रास्ते छोड़ हुए फरार

दिल्ली का रहने वाला राकेश और उसका बेटा अंशुल राई औद्योगिक क्षेत्र में लोहे की फैक्ट्री चलाता है. बुधवार को राकेश अपने घर पर ही था और उनका बेटा फैक्ट्री में आया था.

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: February 14, 2019, 12:09 PM IST
उद्योगपति का अपहरण कर मांगे 15 लाख, पुलिस को देख बीच रास्ते छोड़ हुए फरार
सांकेतिक तस्वीर.
Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: February 14, 2019, 12:09 PM IST
सोनीपत के राई औद्योगिक क्षेत्र स्थित गोल चक्कर पर चार बदमाशों ने एक उद्योगपति की कार के आगे अपनी गाड़ी अड़ाकर उसका अपहरण कर लिया. दो बदमाश जहां उद्योगपति का अपहरण कर बारोटा-नाहरा की तरफ भाग गए और दो उसकी कार लेकर फरार हो गए. बदमाशों ने उद्योगपति के फोन से पिता को फोन कर 15 लाख रुपये फिरौती की मांग कर डाली.

उद्योगपति के पुलिस से संपर्क करने और पुलिस की नाकाबंदी के बाद करीब साढ़े चार घंटे में नाहरा-बारोटा के बीच से उद्योगपति को बरामद कर लिया. पुलिस का दावा है कि घेराबंदी को देखकर बदमाश उद्योगपति को छोड़कर फरार हो गए. पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ अपहरण और लूट का मामला दर्ज कर लिया है.

दिल्ली का रहने वाला राकेश और उसका बेटा अंशुल राई औद्योगिक क्षेत्र में लोहे की फैक्ट्री चलाता है. बुधवार को राकेश अपने घर पर ही था और उनका बेटा फैक्ट्री में आया था.  देर  रात अंशुल अपनी होंडा सिटी कार में सवार होकर घर जाने के लिए निकला था. बीच रास्ते में बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया.



उद्योगपति अंशुल करीब साढ़े चार घंटे तक बदमाशों के चंगुल में रहा. अंशुल ने पुलिस का बताया कि साढ़े चार घंटे उसके दशहत में व्यतीत हुए. हर पल उसे लग  रहा था कि कभी भी बदमाश उसे गोली मार सकते हैं। एक बदमाश ने उसकी कनपट्टी पर बंदूक तान रखी थी. हर समय वह उसे डराकर पिता राकेश से पैसे मंगवाने को कह रहे थे, जिसके चलते ही उसने अपने पिता को फोन कर फिरौती की राशि उन्हें देने को कहा था.

पुलिस ने नाकाबंदी कर उद्योगपति को सकुशल बदमाशों के चंगुल से छुड़ा लिया है. हालांकि बदमाश उद्योगपति की होंडा सिटी कार लूटकर फरार हो गए. उसमें कुछ नकदी भी बताई गई है. फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:-

PHOTOS: कभी रिक्शा चलाने को मजबूर हो गया था ये किसान, ऐसे बना करोड़पति
Loading...

PHOTOS: सोनीपत की सौम्या बनी हरियाणा की पहली महिला BSF अस्सिटेंट कमांडेंट

'Hug Day' पर गले मिलने से इनकार करने पर प्रेमी ने प्रेमिका को दिया जहर, मौत
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर