लाइव टीवी

गोहाना: दिनदहाड़े घर में घुसकर बदमाशों ने युवक को मारी गोली, पहले भी हो चुके हैं हमले
Sonipat News in Hindi

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: January 21, 2020, 10:22 AM IST
गोहाना: दिनदहाड़े घर में घुसकर बदमाशों ने युवक को मारी गोली, पहले भी हो चुके हैं हमले
मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी

सोनीपत (Sonipat) जिले के गोहाना (Gohana) में बदमाशों ने दिन दहाड़े घर में घुसकर एक युवक को गोली मार दी.

  • Share this:
गोहाना. हरियाणा (Haryana) में सोनीपत (Sonipat) जिले के गोहाना (Gohana) में बदमाशों ने दिन दहाड़े घर में घुसकर एक युवक को गोली मार दी. युवक को दो गोली लगी है, एक सिर में और एक शरीर के अन्य हिस्से में लगी है. गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए दिल्ली रेफर किया गया है. घायल युवक की पहचान कृष्ण के रूप में हुई है. मिली जानकारी के मुताबिक कृष्ण पर पहले भी हो जानलेवा हमला चुका है. बहरहाल, वारदात की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची शहरी थाना पुलिस SIT पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की छानबीन शुरू कर दी है. मामला गोहाना बरोदा रोड पर देवी नगर वार्ड 1 का है.

पूरा मामला

35 वर्षीय घायल कृष्ण गोहाना के देवी नगर का रहने वाला है. वह खेती करने का काम करता है. गोहाना के देवीनगर में दिन दहाड़े घर में घुसकर बदमाशों ने कृष्ण को दो गोली मारी थी, जिसका इलाज दिल्ली के निजी अस्पताल में चल रहा है. पड़ोस में रहने वाले लोगों की मानें तो इससे पहले भी कृष्ण पर एक बार जानलेवा हमला हो चुका है. अभी तक कि मिली जानकारी के मुताबिक एक युवक बाइक पर हेलमेट लगाए हुए था और कृष्ण के घर के आस पास चक्कर लगा रहा था, तभी मौका पाकर बदमाश कृष्ण के घर में घुस गया और उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी. घटना के पीछे आपसी पुरानी रंजिश बताई जा रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक जिस वक्त अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर युवक को गोली मारी थी उस वक्त वह घर में अकेला था. गोहाना के सरकारी अस्पताल में प्राथमिक इलाज देने के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए दिल्ली रेफर कर दिया गया है. फिलहाल, गोहाना सिटी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:- छात्राओं को देख करता था अश्लील हरकतें, महिलाओं ने बीच बाजार निर्वस्त्र कर पीटा

ये भी पढ़ें:- लड़कियों को लिफ्ट देकर करता था रेप की कोशिश, पुलिस ने दबोचा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 21, 2020, 10:22 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर