लाइव टीवी

सोनीपत: आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर बदमाशों ने कत्था फैक्ट्री के कैशियर से 15 लाख रुपये लूटे

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: December 7, 2019, 5:39 PM IST
सोनीपत: आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर बदमाशों ने कत्था फैक्ट्री के कैशियर से 15 लाख रुपये लूटे
सोनीपत में कत्था फैक्ट्री के कैशियर की आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर बदमाशों ने 15 लाख लूट लिए. (सांकेतिक तस्वीर)

सोनीपत (Sonipat) के बहालगढ़ रोड पर स्थित एक कत्था फैक्ट्री के कैशियर से बाइक पर सवार दो बदमाशों ने 15 लाख रुपये (Fifteen lakh cash) की लूट (Looted) की वारदात को अंजाम दे डाला है.

  • Share this:
सोनीपत. सोनीपत में कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ रही हैं. बदमाश आए दिन किसी न किसी वारदात को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस केवल हाथ पर हाथ रखे तमाशबीन बनी हुई है. सोनीपत (Sonipat) के बहालगढ़ रोड पर स्थित एक कत्था फैक्ट्री के कैशियर (Cashier of a factory) से बाइक पर सवार दो बदमाशों ने 15 लाख रुपये (Fifteen lakh Cash) की लूट (Looted) की वारदात को अंजाम दे डाला है. वारदात की सूचना मिलने के बाद सोनीपत क्राइम ब्रांच टीम के साथ-साथ राई थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है.

कैशियर के सिर पर पत्थर से भी किया था वार

सोनीपत में बदमाशों का आतंक लगातार जारी है. बदमाश हर रोज किसी न किसी लूट और हत्या की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. आज दिनदहाड़े दो बाइक सवार बदमाशों ने कत्था फैक्ट्री के कैशियर पुष्पेंद्र साहनी से 15 लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए, पुष्पेंद्र सैनी पर पहले तो बदमाशों ने मिर्ची पाउडर डाला और बाद में उसके सिर में ईंट भी मारी. पुष्पेंद्र साहनी से लूटा गया कैश कत्था फैक्ट्री में मजदूरों की तनख्वाह देने के लिए प्रयोग होना था लेकिन उससे पहले ही बदमाशों ने रुपए लूट लिए.

सैलरी देने के लिए कैशियर कैश लेकर जा रहा था

पुष्पेंद्र साहनी ने बताया कि वह कमरे से कैश लेकर फैक्ट्री की तरफ जा रहा था, तभी दो युवक एक बाइक पर आए और पहले तो उसकी आंखों में मिर्ची पाउडर डाला और बाद में उसके सिर पर ईंट मारकर उसे घायल भी किया और सारा का सारा कैश लेकर फरार हो गए.

पुलिस ने बदमाशों को पकड़े के लिए तीन टीमों का किया गठन

इस पूरे मामले में सोनीपत पुलिस को जब इसकी सूचना मिली तो आनन-फानन में राई थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीमें मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. पूरी वारदात की जानकारी देते हुए डीएसपी हरेंद्र कुमार ने बताया कि कत्था फैक्ट्री का कैशियर 15 लाख रुपए अपने कमरे से लेकर फैक्ट्री की तरफ जा रहा था, तभी बाइक पर सवार दो युवकों ने उस पर हमला करके उससे पैसे लूट लिए हैं. इस पूरे मामले में तीन टीमों का गठन कर दिया गया है.यह भी पढ़ें: सोनीपत: कैमरा देख सट्टा बाजार का काम बंद कर मौके से फरार हुए सट्टोरिये

गोवंश से भरे ट्रक का पीछा कर रही पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, 1 गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 7, 2019, 5:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर