लाइव टीवी

दुकानदार को तमंचा दिखाकर युवक ने मांगे 20 हजार रुपए पर हो गया गिरफ्तार, वीडियो हुआ वायरल

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: November 16, 2019, 2:53 PM IST
दुकानदार को तमंचा दिखाकर युवक ने मांगे 20 हजार रुपए पर हो गया गिरफ्तार, वीडियो हुआ वायरल
तमंचा दिखाकर दुकानदार से 20 हजार रुपए की मांग करता युवक

सोनीपत में रजाई व कंबल बेचने वाले दुकानदार (shopkeeper) को तमंचा (countrymade pistol) दिखाकर एक युवक ने 20 हजार रुपए मांगे लेकिन लोगों ने पकड़ कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया. उसका वीडियो वायरल हो रहा है.

  • Share this:
सोनीपत. जठेड़ी रोड स्थित रजाई व कंबल की दुकान पर पहुंचे एक युवक ने दुकानदार (shopkeeper ) को तमंचा (countrymade pistol) दिखाकर 20 हजार रुपए मांगे और नहीं देने पर उसे मारने की धमकी दे डाली. युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो में युवक कह रहा है कि 20 हजार रुपये दे दे वरना वह दुकान में आग लगा देगा. दुकानदार ने राहगीरों की मदद से उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल में भेज दिया गया.

राहगीरों की मदद से पकड़कर किया पुलिस के हवाले

बढ़मलिक इलाके में रह रहे खलील अहमद ने पुलिस को बताया कि वह दुकान पर बैठा था. इसी दौरान  बढ़मलिक का ही रहने वाला युवक राजन उर्फ राजा उसकी दुकान पर आ गया. उसने तमंचा दिखाकर  20 हजार रुपए मांगे. जब दुकानदार ने पूछा कि 20 हजार रुपए किस बात के तो राजन ने कहा कि तुम्हारा बेटा मेरे पैसे  लेकर भाग गया है. इसी बीच खलील का बेटा आया और उसने हाथ में तमंचा लिए राजन को दुकान में ये कहकर बैठा लिया कि अभी पैसे दे रहे हैं.  इसी बीच खलील ने हिम्मत दिखाते हुए राहगीरों की मदद से युवक को पकड़ लिया और पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने राजन को गिरफ्तार कर लिया. उसके खिलाफ अवैध शस्त्र अधिनियम में के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

दुकान पर झगड़ा होने की मिली थी सूचना: पुलिस 



पुलिस जांच अधिकारी अमन ने बताया कि उनके पास कॉल आया था कि एक दुकान पर झगड़ा हुआ है. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी राजन को पकड़कर थाने लेकर आई. युवक पर मामला दर्ज कर उसे अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है.
ये भी पढ़ें- राम रहीम से मिलने के लिए आतुर है हनीप्रीत, लेकिन इस वजह से नहीं मिल रही इजाजत
Loading...

गुरुग्राम में गैंगस्टर अशोक राठी को मारी गोली, हालत नाजुक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 16, 2019, 2:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...