लाइव टीवी

शॉर्ट सर्किट के कारण कैंटर में लगी आग, मिट्टी से पाया गया आग पर काबू
Sonipat News in Hindi

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: February 4, 2020, 12:47 PM IST
शॉर्ट सर्किट के कारण कैंटर में लगी आग, मिट्टी से पाया गया आग पर काबू
सोनीपत में स्थित कुरूक्षेत्र-मानेसर-पलवल (KMP) पर बने टोल पर आज सुबह 3:00 बजे अचानक एक कैंटर (Canter) में आग (Fire) लग गई.

हरियाणा के सोनीपत में स्थित कुरूक्षेत्र-मानेसर-पलवल (KMP) पर बने टोल पर आज सुबह 3:00 बजे अचानक एक कैंटर (Canter) में आग (Fire) लग गई. यह बताया जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी. वही कैंटर में सो रहे चालक और परिचालक ने कैंटर से कूद कर अपनी जान बचाई.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत में स्थित कुरूक्षेत्र-मानेसर-पलवल (KMP) पर बने टोल पर आज सुबह 3:00 बजे अचानक एक कैंटर (Canter) में आग (Fire) लग गई. यह बताया जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी. वही कैंटर में सो रहे चालक और परिचालक ने कैंटर से कूद कर अपनी जान बचाई. वहीं एनएचएआई के दावों की भी पोल खुल गई. आग जिस समय लगी वहां पर कोई भी सुरक्षा के इंतजाम मौजूद नहीं थे. इसके चलते आग पर मिट्टी के सहारे काबू पाया गया. वही कैंटर मालिक ने कहा कि यह टोल सिर्फ पैसे कमाने के लिए बनाया गया है. यहां सुविधाओं के नाम पर सिर्फ दिखावा है.

टैंकर को जब आग लगी तब ड्राइवर सो रहा था

टैंकर चालक रजनी सिंह ने बताया कि वह पानीपत से नोएडा के लिए गया था और वापस आते समय उसे नींद आ गई. वह और उसका परिचालक अशोक कैंटर को टोल पर साइड में लगा कर सो गये, लेकिन अचानक शॉर्ट सर्किट की वजह से कैंटर से धुआं निकलना शुरू हो गया. उन्होंने बहुत कोशिश की लेकिन आग नहीं बुझी, उसके बाद जेसीबी बुलाकर मिट्टी डाली गई और आग पर काबू पाया गया.



एनएचएआई पर लगाए लापरवाही के आरोप



कैंटर मालिक नरेश ने एनएचएआई पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि कि केएमपी पर सिर्फ टोल वसूला जा रहा है. दावे किए जाते हैं कि सभी सुविधाएं वहां पर दी जाती हैं, लेकिन ना तो यहां फायर ब्रिगेड की सुविधा थी और ना ही एंबुलेंस की अगर यह सुविधाएं होती तो उनकी गाड़ी जलने से बच सकती थी.

यह भी पढ़ें: AAP नेता पर लगे सरकारी जमीन को अवैध रूप से किराए पर देने का आरोप 

रणजीत चौटाला ने पीएम मोदी से की मुलाकात, सरकार के कामकाज पर हई चर्चा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 12:47 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading