Home /News /haryana /

सोनीपत: दिल्ली से मुरथल ढाबे पर पराठे खाने जा रहे दोस्तों की कार डिवाइडर से टकराई, 2 की मौत, 5 घायल

सोनीपत: दिल्ली से मुरथल ढाबे पर पराठे खाने जा रहे दोस्तों की कार डिवाइडर से टकराई, 2 की मौत, 5 घायल

सोनीपत में दर्दनाक सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौत

सोनीपत में दर्दनाक सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौत

Accident in Sonipat: बहालगढ़ फ्लाईओवर पर तेज रफ्तार कार कार अचानक अनियंत्रित हो गई. कार डिवाइडर से टकराकर सर्विस रोड पर गिर गई. हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए.

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) जिले में बहालगढ़ फ्लाईओवर के पास गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई जिसके बाद दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं पांच युवक गंभीर रूप से घायल हैं जिनका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है. वहीं पुलिस ने शवों (Dead Bodies) को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि यह सभी दोस्त दिल्ली से मुरथल के सुखदेव ढाबे पर पराठे खाने के लिए आ रहे थे.

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 3 निवासी नवीन अपने 6 दोस्तों के साथ दिल्ली से मुरथल के सुखदेव ढाबे पर परांठे खाने के लिए आ रहा था. लेकिन जैसे ही वह बहालगढ़ फ्लाईओवर से नीचे उतरते समय उनकी गाड़ी अनियंत्रित हो गई और गाड़ी डिवाइडर से टकराकर पलटती हुई सर्विस लेन में पहुंच गई. जिसके बाद नवीन और बबलू नाम के दो दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई.

वहीं अंकित, पीयूष, राहुल, लोकेश और विकास गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना के बाद पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के नागरिक हस्पताल में भिजवाया है. वहीं घायलों का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है. मृतक के परिजनों का आरोप है कि नवीन के गले में एक सोने की चेन और उसका मोबाइल गायब है.

परिजनों को इस बात का शक

वहीं परिजनों ने बताया कि उन्हें शक है कि किसी ने उनके बच्चों के गाड़ी पीछे से ठोकी है और उसी कारण उनका एक्सीडेंट हुआ है. परिजनों ने जानकारी दी कि यह सभी दिल्ली से मुरथल के सुखदेव ढाबे पर पराठे खाने के लिए आ रहे थे और उसी समय हादसे का शिकार हो गए.

पुलिस ने कही ये बात

मामले में जांच अधिकारी प्रविन्द ने बताया कि सूचना मिली थी कि बहालगढ़ फ्लाईओवर के पास एक गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई है. जब हम मौके पर पहुंचे तो दो की मौके पर ही मौत हो चुकी थी. वहीं पांच गंभीर रूप से घायल थे. गाड़ी में कुल 7 लोग सवार थे और मिली जानकारी के अनुसार यह सभी दिल्ली से सुखदेव ढाबे पर पराठे खाने के लिए आ रहे थे. मृतक नवीन और बबलू दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 3 के रहने वाले हैं. फिलहाल मामले में 174 की कार्रवाई की जा रही है.

Tags: Accident, Car accident, Haryana police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर