अपना शहर चुनें

States

सोनीपत: बारात से वापस आ रही कार बस से टकराई, एक ही गांव के 3 लोगों की मौत, एक गंभीर

सोनीपत में दर्दनाक सड़क हादसा
सोनीपत में दर्दनाक सड़क हादसा

एक साथ सड़क हादसे (Accident) में हुई मौतों (Deaths) के कारण गांव में मातम पसरा हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 27, 2020, 11:00 PM IST
  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे (Road Accident) में एक ही गांव के तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं एक गंभीर रूप से  घायल बताया जा रहा है. फरमाना निवासी सतबीर हाल समय सोनीपत रहते हैं और उनके लड़के की शादी (Marriage) के कार्यक्रम में गुरुवार को फरमाणा व निजामपुर माजरा से भी ग्रामीण हिस्सा लेने गए थे. जिसमें निजामपुर गांव निवासी व पूर्व मंत्री कृष्णा गहलावत का भतीजा रविंदर, पूर्व सरपंच सुखपाल, धीरज व पवन एक ही गाड़ी में गए हुए थे.

घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया

शादी समारोह अटेंड करने के बाद जब वे वापस अपने गांव निजामपुर माजरा लौट रहे थे तो देर रात को एक निजी बस के साथ उनकी कार की भिड़ंत हो गई. जिसमें 48 वर्षीय कांट्रेक्टर बिल्डर रविंद्र ठेकेदार, 50 वर्षीय पूर्व सरपंच सुखपाल, गांव का ही धीरज जोकि खेती बाड़ी का काम करता था कि मौत हो गई. जबकि गाड़ी चालक पवन की हालत गंभीर बनी हुई है और उसे आस्कर हास्पिटल में भर्ती करवाया गया है.




पुलिस ने शवों को कब्जे में लेक पोस्मार्टम करवाया

पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल हॉस्पिटल सोनीपत भिजवाया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. एक साथ सड़क हादसे में हुई मौतों के कारण गांव में मातम पसरा हुआ है. मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज