Sonipat News: पंंखे से लटककर कारपेंटर ने दे दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- पत्नी करती है तंग

गोहाना में पत्नी और बड़ी बेटी से तंग आकर कारपेंटर ने की आत्महत्या. (सांकेतिक तस्वीर)

Suicide in Sonipat: पुलिस ने मृतक के भाई के बयान पर पत्नी, सास, साले और बड़ी बेटी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
सोनीपत. गोहाना के गांव नूरनखेड़ा में एक शख्स ने अपने ही घर में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. मृतक कश्मीरी (40) गांव में ही लकड़ी (कारपेंटर) का मिस्त्री था. पुलिस ने मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है. सुसाइड नोट में उसने अपनी पत्नी, सास, साला और बड़ी बेटी पर प्रताड़ना करने का आरोप लगाया (allegation of harassment) है. उसने सुसाइड नोट (Suicide Note) में लिखा है कि मेरी मौत का कारण इनके द्वारा बार-बार तंग करना है. वहीं पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोहाना के नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया है.

पुलिस ने मृतक के भाई कर्मबीर के बयान पर चारों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. मृतक के भाई ने बताया कि उसके भाई की शादी करीब 12-13 साल पहले हुई थी. दोनों परिवार के अलग गांव में ही रहते आ रहे थे. दोनों में किसी न किसी बात को लेकर कहासुनी रहती थी. आज पता लगा की उसके भाई ने अपने घर पर ही कमरे में पंखे से लटक कर फांसी लगा की. उसके पास एक सुसाइड नोट भी मिला है.

सुसाइड नोट में उसने अपनी पत्नी सुनीता, अपनी सास, साले व बड़ी बेटी पर प्रताड़ना करने का आरोप लगाया है. घटना के समय घर पर कोई नहीं था. उसकी पत्नी अपने मायके गई हुई थी. बुटाना चौकी पुलिस ने इस मामले में मृतक के भाई कर्मबीर के बयान और सुसाइड नोट के आधार पर चारों के खिलाफ 306 आई पीसी धारा के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है. पुलिस न शव का पोस्ट मार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.