सोनीपत: सड़क के बीच युवक को दौड़ाया, फिर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं, देखें VIDEO
Sonipat News in Hindi

सोनीपत: सड़क के बीच युवक को दौड़ाया, फिर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं, देखें VIDEO
सोनीपत में युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग

सोनीपत. घायल युवक का इलाज शहर के निजी अस्पताल (Private Hospital) में चल रहा है. जहां उसकी हालत बेहद नाजुक (Critical) बनी हुई है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले के गांव बैयापुर में कार में सवार होकर आए बदमाशों ने एक युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग (Firing) कर दी. बदमाशों ने पहले युवक को बीच सड़क में दौड़ाया और जब वो नीचे गिर गया तो उस पर फायरिंग शुरू कर दी है. इस दौरना युवक की छाती में दो गोलियां लग गई, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल के परिजनों ने बताया 2 महीने पहले आरोपी से बेटे की कहासुनी हुई थी. अब उसी बात की रंजिश रखते हुए आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया.

वहीं घायल का इलाज शहर के निजी अस्पताल में चल रहा है. युवक की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है. घायल कृष्ण निवासी बैयापुर ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह सुबह गली से गुजर रहा था. इस दौरान गांव का ही फूलकंवार कई दोस्तों के साथ गाड़ी में सवार होकर आय़ा और उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.

पुरानी रंजिश के चलते दिया वारदात को अंजाम



घायल ने बताया कि करीब दो महीने पहले ही उसकी आरोपी फूलकंवार से कहासुनी हुई थी. इसी बात की रंजिश रखते हुए आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया. सदर थाना प्रभारी सुनील ने बताया घायल कृष्ण से अस्पताल में बात की गई. गोली चलाने का आरोप उसने आरोपी फूलकंवार पर लगाया. आरोपी पर हत्या प्रयास का केस दर्ज कर लिया है.




हमले का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

वहीं परिजनों को जब मामले का पता लगा तो उन्होंने उसे निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया. जहां उसका उपचार चल रहा है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. सदर थाना पुलिस का कहना है कि घायल के बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. मामले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है किस तरह बदमाशों ने एक के बाद एक गई राउंड फायर किए.

ये भी पढ़ें-

Love Marriage के 5 दिन बाद पत्नी ने लगाई फांसी, पति ट्रेन के आगे कूदा

सीएम खट्टर ने सुरजेवाला को बताया हरियाणा का ‘पप्पू’, कांग्रेस नेता बोले...
First published: June 2, 2020, 11:16 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading