स्कूटी चलाते समय फोन पर कर रहा था बात, 28 हजार रुपये का कटा चालान
Sonipat News in Hindi

स्कूटी चलाते समय फोन पर कर रहा था बात, 28 हजार रुपये का कटा चालान
पुलिस ने स्कूटी को भी किया इंपाउंड

सोनीपत: गोहाना में ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) की सख्ती. ट्रैफिक नियमों को तोड़ने वालों के काटे चालान. स्कूटी के साथ बुलेट बाइक (Bullet Bike) का भी कटा 31 हजार रुपये का चालान.

  • Share this:
सोनीपत. गोहाना ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) ने शहर में ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों के खिलाफ एक बार फिर सख्ती दिखाई. ट्रैफिक पुलिस ने शहर के महम रोड,फौवारा चौक,बाल्मीकि चौक और पुराना बस स्टैण्ड पर नाके लगाए. इस दौरान ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों के चालान किये गए. इस दौरान पुलिस ने एक स्कूटी चालक का 28 हजार और एक बुलेट बाइक (Bullet Bike) का 31 हजार का चालन किया. वहीं इन दोनों वाहनों को इम्पाउंड कर दिया.

बता दें कि स्कूटी चालक स्कूटी चलाते समय ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं कर रहा था. यहीं नहीं वो स्कूटी चलाते समय फोन पर बात कर रहा था. जब पुलिस ने उसे रुकवाया और कागजात दिखाने को कहा तो उसके पास वो भी नहीं थे. पुलिस ने स्कूटी चालक का 28 हजार रुपये का चालान कर दिया. इसके साथ ही पुलिस ने उसके स्कूटी को भी इंपाउंड कर लिया.

जागरुकता अभियान का नहीं दिखा असर



गोहाना में ट्रैफिक पुलिस पिछले दो दिनों से ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों और मास्क न लगा कर घूमने वालों को जागरुक कर रही है. इस दौरान उन्होंने किसी के चालान भी नहीं काटे. लेकिन इसके बावजूद लोगों में इसका कोई असर देखने को नहीं मिला और लोग आज भी पहले की तरह  नियम तोड़ते हुए नजर आए. इसी के पुलिस ने शहर में सख्ती दिखाते हुए दो दर्जन से भी ज्यादा वाहन चालकों के चालान किये.
ट्रैफिक इंचार्ज ने दी जानकारी

गोहाना ट्रैफिक इंचार्ज जय भगवान ने बताया कि शहर मैंट्रेफिक नियम तोड़ने वाले वाहन चालकों के चालान किये जा रहे हैं. जिसके चलते बुधवार को एक स्कूटी चालक का 28 हजार और एक बुलेट बाईक का 31 हजार का चालन कर दोनों वाहनों को इम्पाउंड किया गया है. इसके अलावा कई अन्य बाइक चालकों के भी चालान किये गए हैं. ये अभियान लगातार जारी रहेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading