होम /न्यूज /हरियाणा /ममेरे देवर के साथ एक साल पहले भागी थी दो बच्चों की मां, अब सोनीपत में मिला खून से लथपथ शव

ममेरे देवर के साथ एक साल पहले भागी थी दो बच्चों की मां, अब सोनीपत में मिला खून से लथपथ शव

सोनीपत में संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला की मौत हो गई है, पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है.

सोनीपत में संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला की मौत हो गई है, पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है.

Sonipat Death Case: मृतक महिला चांदनी हरियाणा के सिरसा की रहने वाली थी. 8 साल पहले इसके परिवार ने चांदनी की शादी मोहन न ...अधिक पढ़ें

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला की मौत हो गई, जिसके बाद मृतक महिला के परिजनों ने हत्या के आरोप लगाए हैं. पुलिस ने सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर सोनीपत के नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मिली जानकारी के अनुसार मृतक महिला चांदनी हरियाणा के सिरसा की रहने वाली थी. 8 साल पहले इसके परिवार ने चांदनी की शादी मोहन नाम के व्यक्ति के साथ सहारनपुर में की थी. चांदनी के दो बच्चे हैं जिनमें 7 साल का लड़का और 4 साल की लड़की है. चांदनी अपने पति मोहन के मामा के लड़के के साथ 1 साल पहले सहारनपुर से गायब हुई थी. मृतक महिला चांदनी के परिजनों ने बताया कि 8 साल पहले चांदनी की शादी सहारनपुर में की थी और वह 1 साल पहले से गायब थी.

एक साल पहले चिराग के साथ भाग गई थी चांदनी

परिजनों ने बताया कि उन्होंने बहुत तलाश की लेकिन वह नहीं मिली, जिसके बाद सहारनपुर में उन्होंने चांदनी के गायब होने की FIR दर्ज करवाई है. वहीं उन्हें पता चला कि वह चिराग के साथ फरार हुई थी और उसी के साथ सोनीपत में किराए पर रह रही है. तब वह वहां पर पहुंची तो यह दोनों वहां से चले गए थे और वहां किरायेदारों ने बताया कि वह उनकी लड़की चांदनी के साथ मारपीट करता है.

उसके बाद आज चिराग का फोन आया कि उनकी लड़की चांदनी की मौत हो चुकी है, चांदनी के चेहरे पर खून के निशान हैं उन्हें लगता है कि चिराग नहीं उसकी हत्या कर दी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आठ साल पहले हुई थी शादी 

मामले में जांच अधिकारी कुलदीप दहिया ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक महिला की मौत हुई है. मृतक महिला चांदनी है और इसकी शादी 8 साल पहले सहारनपुर में हुई थी, लेकिन उसके बाद उसने चिराग नाम के लड़के के साथ 1 साल पहले शादी की थी. परिजनों ने चिराग पर ही हत्या का आरोप लगाया है और उसी के खिलाफ शिकायत दी है फिलहाल पोस्टमार्टम करवाने के बाद ही असल कारणों का खुलासा हो पाएगा.

Tags: Haryana news, Sonipat news, Sonipat police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें