होम /न्यूज /हरियाणा /चांदनी मर्डर केस: जिस ममेरे देवर के साथ भागी थी उसी ने की हत्या! पुलिस ने किया गिरफ्तार

चांदनी मर्डर केस: जिस ममेरे देवर के साथ भागी थी उसी ने की हत्या! पुलिस ने किया गिरफ्तार

सोनीपत में दो बच्चों की मां की हत्या!

सोनीपत में दो बच्चों की मां की हत्या!

Murder in Sonipat: आरोपी चिराग ने बताया कि चांदनी का बाथरूम में पैर फिसल गया था और उसके सिर पर चोट लगी थी. जिसके बाद नि ...अधिक पढ़ें

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) जिले के सेक्टर 15 हाउसिंग बोर्ड में हुई महिला की मौत के मामले में पुलिस ने आरोपी चिराग को गिरफ्तार (Arrest) कर जेल भेज दिया है. वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपी ने बताया है कि बाथरूम में पैर फिसलने के बाद चांदनी गिरी थी और उसके सिर पर चोट लगी थी. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी. फिलहाल पुलिस (Police) ने आरोपी को जेल भेज दिया है और मामले में गहनता से जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि 2 दिन पहले हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में चांदनी नाम की महिला की मौत हुई थी. चांदनी के परिजनों ने जानकारी दी थी कि उसकी शादी 8 साल पहले सहारनपुर में मोहन नाम के व्यक्ति के साथ हुई थी. चांदनी को बहला-फुसलाकर उसके पति मोहन के मामा का लड़का चिराग अपने साथ भगा ले गया था. परिजनों को सूचना मिली थी कि वह सोनीपत में किराए पर रह रही है, लेकिन जब वहां पर आई तो वहां से भी वह फरार हो गए थे.

वहीं 1 साल से चांदनी चिराग के साथ रिलेशनशिप में रह रही थी और चांदनी के पेट में 8 माह का बच्चा था. जिसके बाद चांदनी के सिर पर चोट लगी हुई थी. चांदनी के परिजनों ने चिराग पर हत्या के आरोप लगाए थे. पुलिस ने चिराग के खिलाफ मामला दर्ज कर चिराग को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पूरे मामले में जानकारी देते हुए डीएसपी विरेंद्र राव ने बताया कि 2 दिन पहले हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में चांदनी नाम की महिला की मौत हुई थी और उसके बाद परिजनों ने चिराग नाम के शख्स पर हत्या के आरोप लगाए थे. मामले में चिराग को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

वहीं चिराग ने बताया कि चांदनी का बाथरूम में पैर फिसल गया था और उसके सिर पर चोट लगी थी. जिसके बाद निजी अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी. चांदनी के पेट में 8 माह का बच्चा था और वह चिराग के साथ 1 साल से रिलेशनशिप में रह रही थी. वही पोस्टमार्टम में भी डॉक्टरों ने मौत की असल कारणों का कोई खुलासा नहीं किया है. फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और मामले में गहनता से जांच की जा रही है.

Tags: Haryana news, Murder

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें