Kisan Aandolan: कुंडली बॉर्डर पर पुलिस के सामने भिड़े किसान और ग्रामीण, दोनों तरफ से चले लाठी डंडे और पत्थर

पुलिस के सामने भिड़े किसान और ग्रामीण

पुलिस के सामने भिड़े किसान और ग्रामीण

Kisan Aandolan: पुलिस माहौल को शांतिपूर्ण बनाने में जुटी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2021, 11:13 AM IST
  • Share this:
सोनीपत. कुंडली बॉर्डर पर किसानों (Farmers) और गांव प्रीतमपुरा के ग्रामीणों (Villagers) के बीच बस स्टैंड पर झगड़ा हो गया. इस दौरान पुलिस के सामने ही गांव वाले और युवा किसान भिड़ गए. दोनों तरफ से पुलिस के सामने ही लाठी डंडे और पत्थर चले. वहीं मामले की सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस की तैनाती कर दी गई है. इलाके में तनावपूर्ण माहौल हो गया है और पुलिस माहौल को शांतिपूर्ण बनाने में जुटी है.

बता दें कि कृषि कानूनों को रद्द करने और MSP कानून बनाने की मांग को लेकर किसान संयुक्त मोर्चा ने शुक्रवार को सुबह 6 से शाम 6 बजे तक भारत बंद का आह्वान किया है. हालांकि पानीपत में 11 बजे से हाईवे जाम किया जाएगा. ग्रामीण क्षेत्रों में भी किसानों के सड़कों पर बैठने का दावा किया जा रहा है. किसान बाजारों में व्यापारियों से समर्थन मांगेंगे. हालांकि अभी तक बाजार प्रधानों ने दुकानें बंद करने की बात से इंकार किया है.

किसान संगठन भारत बंद में शामिल

संयुक्‍त किसान मोर्चा के आह्वान पर हरियाणा में भी किसान संगठन भारत बंद में शामिल हो रहे हैं. राज्‍य में रोहतक सहित कई इलाकों में सुबह से हरियाणा रोडवेज की बसें नहीं चल रही हैं. इससे यात्री भटकने को मजबूर हैं. किसान कई जगहों पर सड़कों पर आ गए हैं. शहरी क्षेत्रों की अपेक्षा ग्रामीण क्षेत्रों में बंद का असर अधिक दिख रहा है. रेल सेवा पर भी असर पड़ा है. कई जगह किसान रेल ट्रैक पर बैठ गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज