10वें दिन भी सफाई कर्मचारियों की हड़ताल जारी, BJP नेताओं ने खुद उठाया झाड़ू

पिछड़ा वर्ग के प्रदेश के चेयरमैन रामचंद्र जांगड़ा ने कहा की हरियाणा सरकार ने कर्मचारियों की उचित मांग को मानने का काम किया है लेकिन विपक्ष कर्मचारियों को बहकाने में लगा हुआ है.

News18 Haryana
Updated: May 18, 2018, 2:27 PM IST
10वें दिन भी सफाई कर्मचारियों की हड़ताल जारी, BJP नेताओं ने खुद उठाया झाड़ू
सफाई करते भाजपा के स्थानीय नेता
News18 Haryana
Updated: May 18, 2018, 2:27 PM IST
दसवें दिन भी सफाई कर्मचारियों की हड़ताल जारी रही. सफाई कर्मचारियों ने शहर में रैली करते हुए कैबनेट मंत्री कविता जैन के पुतले की शव यात्रा निकाली. उन्होंने फुव्वारा चौक पर कविता जैन का पुतला फूंका. इस दौरान कर्मचारियों ने कहा कि सरकार जब तक उनकी मांगे नहीं मानती उनकी  अनिश्चितकालीन हड़ताल जारी रहेगी.

वहीं कर्मचारियों के हड़ताल के चलते सोनीपत के गोहाना हलके में बीजेपी नेताओं ने शहर में स्वच्छ हरियाणा अभियान के तहत सफाई अभियान चलाकर शहर की मुख्य सड़कों से कूडा उठाया. इस दौरान पिछड़ा वर्ग के प्रदेश के चेयरमैन रामचंद्र जांगड़ा और बीजेपी के जिला अध्यक्ष डॉ धर्मवीर नांदल के साथ मंडल अध्यक्ष और निगरानी कमेटी के चेयरमेन के इलावा नगर परिषद की चेयरपर्सन भी मौजूद रही.

पिछड़ा वर्ग के प्रदेश के चेयरमैन रामचंद्र जांगड़ा ने कहा की हरियाणा सरकार ने कर्मचारियों की उचित मांग को मानने का काम किया है लेकिन विपक्ष कर्मचारियों को बहकाने में लगा हुआ है. फिर भी सरकार कर्मचारियों की और मांगों पर विचार कर रही है और जो भी इनकी जायज मांगें होगी उसे भी सरकार मान लेगी, लेकिन कर्मचारी काम करते रहे सरकार कर्मचारियों के साथ है.

वहीं पिछले दस दिन से हड़ताल कर रहे कर्मचारियों ने सरकार को चेतवानी देते हुए कहा की सरकार जबरदस्ती तरिके से उनके आंदोलन को तोड़ने का काम कर रही है. अगर कुछ होता है तो उसकी सरकार जिम्मेदार होगी. जबतक सरकार उनकी मांगों को नहीं मानती उनका आंदोलन जारी रहेगा और आने वाली 21 तारीख तक सरकार ने कर्मचारियों की मांगे नहीं मानी तो प्रदेशभर के कर्मचारी उनके आंदोलन में शामिल होकर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे.

और भी देखें

Updated: August 13, 2018 05:42 PM ISTVIDEO: दिल्‍ली-गुरुग्राम हाईवे पर लगा कई किलोमीटर लंबा जाम
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर