लाइव टीवी

इनेलो-कांग्रेस पर CM खट्टर ने किया तंज, कहा- इनके कुर्ते, पायजामे हमने खूंटी पर टंगवा दिए

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: October 19, 2019, 7:24 PM IST
इनेलो-कांग्रेस पर CM खट्टर ने किया तंज, कहा- इनके कुर्ते, पायजामे हमने खूंटी पर टंगवा दिए
सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि हम 75 से ज्यादा सीटें लेकर सरकार बना रहे हैं.

सीएम मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) ने कहा कि 21 अक्टूबर को ईवीएम (EVM) मशीनों को इतना भर दो कि वह नहीं-नहीं बोल उठे.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा (Haryana) में विधानसभा चुनाव (Assembly Election 2019) को लेकर शनिवार को प्रचार का आखिरी दिन है. शनिवार की शाम 5 बजे चुनाव प्रचार (Election Campaign) बंद हो जाएगा. इससे पहले बीजेपी ने आज चुनाव में अपना पूरा दम खम झोंक दिया. कैबिनेट मंत्री कविता जैन के पक्ष में प्रचार करने के लिए स्वयं सीएम मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) सोनीपत पहुंचे और सुभाष चौक पर एक जनसभा को संबोधित किया. सीएम मनोहर लाल खट्टर ने सीधे-सीधे कांग्रेस और इनेलो को निशाने पर लेते हुए कहा कि भाजपा सरकार में दोनों पार्टियों के नेताओं के जो कुर्ते और पायजामे हैं, वह खूंटी पर टंगवा दिए हैं.

विपक्षी दल के लोग भाजपा में चलो के नारे लगा रहे हैं: सीएम
सोनीपत के सुभाष चौक पर जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम मनोहर लाल खट्टर ने बिना किसी का नाम लिए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि हम 75 से ज्यादा सीटें लेकर सरकार बना रहे हैं. सोनीपत की जनता कैबिनेट मंत्री कविता जैन को जिता रही है. आचार संहिता लगने के बाद मैं लगभग 75 विधानसभा सीटों का दौरा कर चुका हूं और सभी सीटों पर विपक्षी दलों में भाजपा में चलो, भाजपा में चलो के नारे लग रहे हैं.



'सोनीपत ने एक ऐसे शख्स का घमंड तोड़ा है जो इसे अपना किला कहता था'
सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि सोनीपत कैसा जिला है? यह एक ऐसा जिला है, जिसने एक ऐसे शख्स का घमंड तोड़ा है, जो इसे अपना किला कहता था. बीजेपी सरकार 5 साल पहले सत्ता में आई तब भ्रष्टाचार का बोलबाला था, लेकिन हमने भ्रष्टाचार को बिल्कुल खत्म कर दिया है. उन्होंने कहा कि जनता हमारे विकास के नाम पर हमें सुन रही है, तो विपक्ष को यह खटक रहा है.

CM Khattar
सीएम ने कहा कि बीजेपी सरकार सत्ता में आई तब भ्रष्टाचार का बोलबाला था, लेकिन हमने भ्रष्टाचार को बिल्कुल खत्म कर दिया है.

Loading...

'ईवीएम मशीनों को इतना भर दो कि मशीन नहीं, नहीं बोल उठे'
उन्होंने कहा कि हमारी सरकार में बिना खर्च किए और बगैर सिफारिश की पर्ची के ही युवाओं की नौकरी लगी है, जिसे देखकर ही वह हमें चुनने जा रहे हैं. सीएम ने भाषण के अंत में कहा कि मैं आप सभी से अपील करता हूं कि 21 अक्टूबर को वोट जरूर डालें.

यह भी पढ़ें: 

हरियाणा चुनाव 2019: भारत के पानी की एक बूंद भी पाकिस्तान नहीं जाने दूंगा- PM मोदी

"बाहर से किसी स्टार प्रचारक को नहीं बुलाया, क्योंकि जनता मेरा चुनाव लड़ रही"

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 4:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...