हरियाणा में अनाथों के लिए बनेगा मानव संपदा मंत्रालय- सीएम मनोहर लाल

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: August 24, 2019, 12:53 PM IST
हरियाणा में अनाथों के लिए बनेगा मानव संपदा मंत्रालय- सीएम मनोहर लाल
जन आशीर्वाद यात्रा लेकर सीएम मनोहर सोनीपत पहुंचे

जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल शुक्रवार को सोनीपत पहुंचे, जहां सीएम ने विपक्षियों को जमकर निशाने पर लिया.

  • Share this:
हरियाणा में एक बार फिर से कमल खिलाने को लेकर जन आशीर्वाद यात्रा(Jan Ashirwad Yatra) लेकर निकले मुख्यमंत्री मनोहर लाल(Manohar Lal Khattar) शुक्रवार को सोनीपत पहुंचे, जहां मुख्यमंत्री ने विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा. मुख्यमंत्री ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि “अब तो विपक्ष भी मुझे खिलाड़ी बताने लग गया है, जो मुझे अनाड़ी बताते थे”

कार्यकर्ताओं ने सीएम का किया जोरदार स्वागत

सीएम मनोहर लाल जब सोनीपत(sonipat) के गन्नौर हल्के में पहुंचे तो वहां कार्यकर्ताओं द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया गया. सीएम खट्टर ने भी इस स्वागत को लेकर लोगों का तहे दिल से स्वागत किया. उन्होंने मंच से बोलते हुए कहा कि हरियाणा की जनता के साथ पिछली सरकारों ने अन्याय ही अन्याय किया है, लेकिन बीजेपी ने अपनी सरकार(bjp goverment)में जनता के साथ कोई भी अन्याय नहीं होने दिया गया.

कार्यक्रम के पहुंचने के दौरान सीएम मनोहर लाल का कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत
कार्यक्रम के पहुंचने के दौरान सीएम मनोहर लाल का कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत


 प्रदेश में बनेगा पहला मानव संपदा मंत्रालय

कार्यक्रम के दौरान सीएम मनोहर लाल ने कहा कि “जो भी पक्ष मुझे अनाड़ी बुलाता था तो अब वही मुझे खिलाड़ी बुलाने लग गया है, क्योंकि उनके कार्यकर्ता भी अब बीजेपी में शामिल होने लग गए हैं. सीएम ने कहा कि हम प्रदेश में मानव संपदा मंत्रालय(Ministry of Human Property) बनाएंगे. इस तरह का मंत्रालय देश में पहला होगा, जो कि हरियाणा में होगा, जहां इंसान के जन्म से लेकर मृत्यु तक उसका ख्याल रखा जाएगा".

"पिछली सरकारों ने जनता के साथ किया अन्याय"
Loading...

उस दौरान सीएम खट्टर ने कहा कि “अब न्याय और अन्याय का युद्ध है पिछली सरकारों ने इस जनता के साथ बहुत अन्याय किया था. 2014 में जनता पीड़ित थी हम विपक्ष में होते थे बहुत लोग मिलने आते थे. सता पक्ष की मीटिंग में इतने लोग नहीं आते थे और हमने जनता को न्याय दिया है अगले पांच साल के काम हमने अभी से शुरू कर दिए हैं. सीएम ने कहा कि पांच साल ईमानदारी से सरकार चलाई है. ईमानदारी का ऐसा समय आए की ऊपर से नीचे तक सब ईमानदार हो तब बहुत अच्छा लगेगा”.

यह भी पढ़ें- सीएम खट्टर की गाड़ी के आगे लेट गया दिव्यांग, बोला- मिलने नहीं देते अधिकारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 24, 2019, 12:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...