CWG में मेडल जीतने वाले खिलाड़ियों की नाराजगी को किया जाएगा दूर- CM

कॉमनवेल्थ खेलों में मेडल जीतने वाले ख़िलाड़ियो के सम्मान समारोह पर उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि नीतियों में जो बदलाव किए गए थे उनसे कुछ खिलाड़ी नाखुश थे जिसे ठीक कर एक साल में इनामी राशि दे दी जाएगी.

Nitin Antil
Updated: May 18, 2018, 3:12 PM IST
CWG में मेडल जीतने वाले खिलाड़ियों की नाराजगी को किया जाएगा दूर- CM
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर
Nitin Antil
Updated: May 18, 2018, 3:12 PM IST
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सोनीपत में दीनबंधु छोटे राम कुश्ती अकादमी का शिलान्यास किया. इस मौके पर मुख्यमंत्री ने प्रदेश के खिलाड़ियों की तारीफ भी जमकर की. लेकिन कॉमनवेल्थ खेलों में मेडल जीतने वाले ख़िलाड़ियो के सम्मान समारोह पर उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि नीतियों में जो बदलाव किए गए थे उनसे कुछ खिलाड़ी नाखुश थे जिसे ठीक कर एक साल में इनामी राशि दे दी जाएगी.

वहीं इस कुश्ती अकादमी के शिलान्यास में शामिल होने कई स्टार पहलवान भी पहुंचे जिसमे योगेश्वर दत्त, बजरंग पुनिया ओर मौसम खत्री भी थे. बजरंग पुनिया ने खुल कर सरकार से नाराजगी जाहिर की. बजरंग ने कहा कि सरकार ख़िलाड़ियों को एक समान सम्मान करें. अगर इनाम राशि में कोई कमी की जाती है तो वो सरकार के सम्मान समारोह में शामिल नहीं होंगे, क्योंकि वे देश के लिए खेलते हैं.
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Haryana News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर