सीएम गोहाना को देंगे 53.12 करोड़ के विकास कार्यों की सौगात

मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल रविवार को गोहाना की नई सब्जी मंडी में किसान धन्यवाद रैली को संबोधित करेंगे. इस अवसर पर वे गोहाना में 53 करोड़ 12 लाख रुपए के विकास कार्यों का उद्घाटन एवं शिलान्यास करेंगे.

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: August 12, 2018, 12:13 AM IST
सीएम गोहाना को देंगे 53.12 करोड़ के विकास कार्यों की सौगात
गोहाना में सीएम की रैली की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं.
Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: August 12, 2018, 12:13 AM IST
सोनीपत जिले के गोहाना की नई सब्जी मंडी में रविवार को होने वाली मुख्यमंत्री मनोहर लाल की किसान धन्यवाद रैली को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. हरियाणा पिछड़ा वर्ग आयोग के चेयरमैन रामचंदर जांगड़ा, बीजेपी के प्रदेश संगठन मंत्री संजय भाटिया और सोनीपत एसपी प्रतीक्षा गोदारा ने शनिवार को रैली स्थल का मुआयना कर तैयारियों का जायजा लिया.

पिछड़ा वर्ग आयोग के चेयरमैन रामचंदर जांगड़ा ने कहा कि गोहाना की रैली पिछली सभी रैलियों का रिकॉड तोड़ेगी. मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल इस अवसर पर गोहाना में 53 करोड़ 12 लाख रुपए के विकास कार्यों का उद्घाटन एवं शिलान्यास करेंगे. इसमें फव्वारा चौक से ड्रेन नंबर-8 तक सौंदर्यीकरण के तहत टाइल्‍स लगाना, रभड़ा से लाठ रोड वाया बली ब्राह्मणान रोड का उद्घाटन, गोहाना-बरौदा-जुलाना मार्ग का चौड़ीकरण व सुदृढ़ीकरण, रोहटा पार्क का नाम शहीद मदन लाल ढींगड़ा पार्क करना, लघु खेल परिसर का डेवलेपमेंट, ड्रेन नंबर-8 के पीछे से गोहाना से महमूदपुर रोड का निर्माण, जींद व महम रोड के बीच मिनी बायपास का चौड़ीकरण व सुदृढ़ीकरण शामिल है. इसके साथ ही वे डॉ. भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा का अनावरण भी करेंगे.

कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर एसपी प्रतीक्षा गोदारा ने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल दोपहर 12:25 बजे हेलि‍कॉप्टर से गोहाना पहुंचेंगे. उनके कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के सभी प्रबंध पूरे कर लिए गए हैं. कार्यक्रम स्थल पर सात सेक्टर बनाए गए हैं. इसके साथ ही पार्किंग की भी बेहतरीन व्यवस्था की गई है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर