पुलिस पर लगे छात्र को पीटने के आरोप, आईडी कार्ड दिखाने पर भी नहीं छोड़ा

पीड़ित छात्र का आरोप है कि उसने कॉलेज का आईडी कार्ड भी दिखाया लेकिन पुलिस वालों ने उसे छोड़ा नहीं और बेरहमी से पीटते रहे.

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: September 12, 2018, 5:23 PM IST
पुलिस पर लगे छात्र को पीटने के आरोप, आईडी कार्ड दिखाने पर भी नहीं छोड़ा
छात्र के बेरहमी से पिटाई
Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: September 12, 2018, 5:23 PM IST
सोनीपत पुलिस पर कॉलेज के एक छात्र को बेरहमी से पीटने के आरोप लगे हैं. छात्र ने आरोप लगाए हैं कि पुलिस उसे जबरन उठाकर चौकी ले गए और उसके साथ मारपीट की. वहीं छात्र के शरीर पर चोट के कई निशान भी हैं. पीड़ित छात्र ने मेडिकल करवाने के बाद एसपी को शिकायत दे दी है. पीड़ित छात्र का आरोप है कि उसने कॉलेज का आईडी कार्ड भी दिखाया लेकिन पुलिस वालों ने उसे छोड़ा नहीं और बेरहमी से पीटते रहे. पुलिस शक के आधार पर छात्र को पुलिस चौकी ले गई थी.

बता दें कि छात्र परीक्षित गांव बख्तावरपुर का रहने वाला है और सोनीपत में बीए सेकंड ईयर का स्टूडेंट है. वहीं पुलिस की पिटाई के बाद स्टूडेंट की हालत गंभीर है और उसे अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल कराया गया है. परीक्षित और उसके परिजनों ने बताया कि वह रोजाना की तरह कॉलेज में जा रहा था उसी दौरान सोनीपत कोर्ट चौकी से पुलिस ने पूछताछ के रोका और अपने साथ चौकी में ले गए.

वहां पर एएसआई बलवान ने उसकी पिटाई की है. उनके पास किसी दुकानदार की शिकायत थी कि उसे धमकी दी गई है. लेकिन जब उस दुकानदार को पहचान के लिए बुलाया तो दुकानदार भी इंकार कर चुका था कि यह वह बच्चे नहीं हैं जिन्होंने धमकी दी थी. लेकिन उसके बाद भी पुलिस ने उन पर थर्ड डिग्री का इस्तेमाल किया है और ₹5000 भी लिए हैं. वही पूरे मामले की शिकायत दे दी गई है और दोषी पुलिस वाले के खिलाफ परिवार न्याय की मांग कर रहा है.

वहीं पूरे मामले के बाद पहले तो पुलिस का कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने से इंकार कर रहा था... लेकिन एसपी के संज्ञान में मामला जाने के बाद डीएसपी ताहिर हुसैन ने कहा कि शिकायत मिली है और मामले की जांच के बाद दोषी के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर