लाइव टीवी

सोनीपत पुलिस के साथ गहमागहमी, कांग्रेस कार्यकर्ता ने BJP एजेंट पर लगाया ये गंभीर आरोप

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: October 21, 2019, 2:11 PM IST
सोनीपत पुलिस के साथ गहमागहमी, कांग्रेस कार्यकर्ता ने BJP एजेंट पर लगाया ये गंभीर आरोप
कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच भी काफी बहसबाजी हुई.

कांग्रेस कार्यकर्ता संदीप ने बीजेपी एजेंट पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे सोनीपत के वॉर्ड नंबर 5 और बूथ नंबर 22 पर बोगस वोट डलवा रहे हैं.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा में सोनीपत शहर (Sonipat City) के कुमार गेट पर बने मतदान केंद्र (Voting Centre) पर आज मतदान के दौरान खूब गहमागहमी हो गई. इस मतदान केंद्र पर पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ताओं (Congress Workers) ने फर्जी वोट डालने के आरोप लगाए. कांग्रेस कार्यकर्ता संदीप ने बीजेपी (BJP) एजेंट पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे सोनीपत के वॉर्ड नंबर 5 और बूथ नंबर 22 पर बोगस वोट डलवा रहे हैं. इस बूथ पर एक महिला और एक बुजुर्ग महिला वोट डालने के लिए अंदर पहुंची तो बीजेपी के एजेंट ने उन्हें बताया कि उनकी वोट डाल दी गई है और जब हमने पूछा तो कहा वहां पर वोट डाली नहीं गई थी. वहीं इस विवाद के बाद भारी इस बूथ पर काफी संख्या में पुलिस तैनात कर दिया गया है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच भी काफी बहसबाजी हुई.

बुजुर्ग महिला को नहीं डालने दिया गया वोट

संदीप ने बताया कि लाली नाम की एक बुजुर्ग महिला मतदान के लिए दो बार अंदर गई, उसे वोट नहीं देने दिया गया और उससे कहा गया कि तुम्हारा वोट डाला जा चुका है. मैं बुजुर्ग महिला को अंदर लेकर गया और एजेंट से कहा कि अगर इनकी वोट डल गई है तो इनकी उंगलियों पर निशान दिखाओ. एजेंट ने मुझसे कहा कि इनके नाम के दो लोग वोटर लिस्ट में होंगे. मैंने वोटर लिस्ट चैक किया तो वहां उनके नाम की कोई दूसरी महिला नहीं थी.



बीजेपी एजेंट पर बोगस वोट डालने के लगाए आरोप

कांग्रेस कार्यकर्ता ने कहा कि एक मोमिना पति नसीम नाम की महिला भी मेरे पास आई और कहा कि मुझे वोट नहीं डालने दिया गया और मुझसे कहा कि तुम्हारी वोट डाली जा चुकी है. एजेंटों ने मोमिना के लिए भी कहा कि वोटर लिस्ट में इनके नाम के दो लोग हैं.

Sandeep
संदीप ने बताया कि लाली नाम की एक बुजुर्ग महिला मतदान के लिए दो बार अंदर गई, उसे वोट नहीं देने दिया गया

Loading...

मैंने वोटर लिस्ट चेक किया तो मोमिना नाम की कोई दूसरी महिला बूथ नंबर 22 पर नहीं शामिल हैं. संदीप ने कहा कि मैंने दोनों वोटरों के लिए टेंडर वोट करवाने को कहा लेकिन बीजेपी के एजेंट ने ऐसा नहीं करवाए. कांग्रेस कार्यकर्ता ने बीजेपी के एजेंट पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे बोगस वोट डलवा रहे हैं.

 यह भी पढ़ें: साइकिल पर मतदान करने पहुंचे सीएम खट्टर, बोले- हम बहुमत से बना रहे सरकार

ट्रैक्टर पर मां और पत्नी के साथ वोट डालने पहुंचे दुष्यंत चौटाला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 21, 2019, 1:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...