लाइव टीवी

सोनीपत में मजदूरों ने ठेकेदार की गला घोंटकर की हत्या, फैक्ट्री में मिला शव
Sonipat News in Hindi

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: February 19, 2020, 10:19 AM IST
सोनीपत में मजदूरों ने ठेकेदार की गला घोंटकर की हत्या, फैक्ट्री में मिला शव
हत्या कर फरार हुए मजदूर

पुलिस ने ठेकेदार (Contractor) के बेटे के बयान पर तीन मजदूरों के खिलाफ हत्या (Murder) का मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस (Police) मामले की जांच कर रही है.

  • Share this:
सोनीपत. राई औद्योगिक क्षेत्र स्थित फैक्ट्री में सफेदी का काम करा रहे ठेकेदार की उसके मजदूरों ने पैसों के लेनदेन को लेकर गला दबाकर हत्या (Murder) कर दी. ठेकेदार (Contractor) का शव (Dead Body) फैक्ट्री की तीसरी मंजिल पर मिला है. उनके हाथ-पैर व मुंह पर कपड़ा बांधा गया था. इसके साथ ही ठेकेदार का मोबाइल औऱ बाइक भी गायब मिले है. पुलिस ने ठेकेदार के बेटे के बयान पर तीन मजदूरों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि बैंयापुर खुर्द स्थित लक्ष्मण कॉलोनी का रहने वाला वशिष्ठ भारती ठेकेदारी का काम करता था. उसने फिलहाल राई औद्योगिक क्षेत्र स्थित फैक्टरी में सफेदी कराने का ठेका ले रखा था. उसके बेटे विशाल ने राई पुलिस को बताया कि उसका पिता प्रतिदिन शाम को घर आ जाता था. जब वह शाम को वह वापस नहीं आए तो उन्होंने फोन कर उनसे बातचीत की थी. जिस पर उसके पिता ने उसे कहा था कि वह राई फैक्टरी में है. वह आधा घंटे में वापस आ जाएगा.

ठेकेदार घर नहीं आया तो बेटे ने किया फोन

उसके बाद भी उसका पिता वापस नहीं आया तो उन्होंने उनके मोबाइल पर दोबारा फोन किया. जिस पर घंटी बजती रही, लेकिन किसी ने कॉल रिसीव नहीं की. जिस पर उसने अपने पिता के पास लेबर का काम करने वाले राजू के पास फोन किया. राजू ने उसे बताया कि वह कुंडली बार्डर पर है. जब विशाल ने राजू के साथ काम करने वाले गोलू और उमेश के मोबाइल नंबर मांगे तो उसने उनके पास मोबाइल नहीं होने की बात कही. जिस पर वह रात 11 बजे अपने परिवार को पिंटू को लेकर राई औद्योगिक क्षेत्र स्थित फैक्टरी संख्या 2181 में पहुंचा तो वहां उसका पिता जमीन पर पड़ा मिला.



हाथ और पैरों पर बांधी थी रस्सी

उसके हाथ पैर पर रस्सी बंधी थी और मुंह पर भी कपड़ा बांध रखा था. उसने फोन कर कॉलोनी के लोगों को भी बुलाया. जिस पर रात करीब 12 बजे भी लोग पहुंच गए. जिस पर वशिष्ठ भारती को अस्पताल ले जाया गया. मामले की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. पुलिस ने मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने विशाल के बयान पर उसके पिता के साथ काम करने वाले राजू, गोलू उमेश पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें- कुरुक्षेत्र: कोल्ड स्टोर से अमोनिया गैस का रिसाव, बेहोश होकर सड़कों पर गिरे 50 लोग, 10 की हालत गंभीर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 19, 2020, 10:19 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर