Home /News /haryana /

अशोक तंवर के विवादित बोल, कहा- कांग्रेस पार्टी में गद्दार नेताओं की भरमार, असली कांग्रेस TMC

अशोक तंवर के विवादित बोल, कहा- कांग्रेस पार्टी में गद्दार नेताओं की भरमार, असली कांग्रेस TMC

किसानों की मांग है कि अब एमएसपी पर गारंटी कानून बने और जितने भी मुकदमे दर्ज हुए हैं, उन्हें वापस लिए जाएं.

किसानों की मांग है कि अब एमएसपी पर गारंटी कानून बने और जितने भी मुकदमे दर्ज हुए हैं, उन्हें वापस लिए जाएं.

Haryana News: अशोक तंवर ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज तीनों कृषि कानून सरकार ने वापस ले लिए हैं. यह किसानों की सच्ची जीत है. लेकिन सरकार ने 700 किसानों की कुर्बानी के बाद तीनों कृषि कानूनों को वापस लिया है. लेकिन किसानों ने यह बता दिया है कि संघर्ष के बगैर जीत नहीं है

अधिक पढ़ें ...

सोनीपत. तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) में शामिल होने के बाद पहली बार अशोक तंवर (Ashok Tanwar) सोनीपत पहुंचे. इस दौरान अशोक तंवर ने हरियाणा और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि दिल्ली की सीमाओं के चारों तरफ किसान बैठे हुए हैं. 700 किसानों की कुर्बानी के बाद सरकार ने तीनों कृषि कानून (All Three Agricultural Laws) वापस लिए हैं. अब किसानों की मांग है कि एमएसपी पर बने कानून और जितने मुकदमे दर्ज हुए हैं सरकार जल्द उसे रद्द कर दे. अशोक तंवर ने कांग्रेस पार्टी पर भी जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि असली कांग्रेस तृणमूल कांग्रेस पार्टी है. कांग्रेस पार्टी में सभी गद्दार नेता हैं.

अशोक तंवर ने कहा कि आज विपक्ष ममता बनर्जी का समर्थन दे रहा है. आने वाले समय में ममता बनर्जी सेंटर में सरकार बनाएंगी. साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता भी अब बदलाव चाहती है. बदलाव देश ही नहीं प्रदेश में भी होगा. उनकी मानें तो इस किसान आंदोलन ने लोगों को जागरूक किया. यह जीत संघर्ष के बाद किसानों को मिली है.

यह किसानों की सच्ची जीत है
अशोक तंवर ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज तीनों कृषि कानून सरकार ने वापस ले लिए हैं. यह किसानों की सच्ची जीत है. लेकिन सरकार ने 700 किसानों की कुर्बानी के बाद तीनों कृषि कानूनों को वापस लिया है. लेकिन किसानों ने यह बता दिया है कि संघर्ष के बगैर जीत नहीं है और किसानों के सच्चे संघर्ष की जीत हुई है. वहीं, किसान अभी भी दिल्ली की सीमाओं पर बैठे हुए हैं. किसानों की मांग है कि अब एमएसपी पर गारंटी कानून बने और जितने भी मुकदमे दर्ज हुए हैं, उन्हें वापस लिए जाएं.

हम प्रदेश में बदलाव लेकर आएंगे
वहीं, कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए अशोक तंवर ने कहा कि असली कांग्रेस तृणमूल कांग्रेस पार्टी है.  कांग्रेस पार्टी गद्दार नेताओं से भरी हुई है. और आज विपक्ष के सभी नेता ममता बनर्जी को समर्थन दे रहे हैं, क्योंकि पश्चिम बंगाल में उन्होंने बीजेपी के घुटने टिकवा दिए. ऐसे में सभी को लग रहा है कि आने वाले समय में सेंटर और हरियाणा प्रदेश में ममता बनर्जी सरकार बनाएगी. वहीं, अशोक तवर ने कहा कि हरियाणा के लोगों ने ममता बनर्जी को समर्थन दिया है और आगे भी समर्थन देंगे. और हम प्रदेश में बदलाव लेकर आएंगे.

Tags: Congress, Haryana news, Sonipat news, TMC

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर