Haryana COVID-19 News: कोरोना संक्रमित महिला ने अस्पताल के गेट पर कार में दिया बच्चे को जन्म, दोनों की मौत

कोरोना से मां और नवजात की मौत

कोरोना से मां और नवजात की मौत

Corona News: स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कोविड नियमों के तहत महिला का अंतिम संस्कार कराया. वहीं, नवजात का परिजनों ने गांव ले जाकर अंतिम संस्कार किया.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले के सिविल हॉस्पिटल (Civil Hospital) में डिलीवरी के लिए लाई गई महिला ने मुख्य गेट पर कार में ही बच्चे को जन्म दे दिया. जन्‍प्‍म लेने के कुछ ही देर बाद बच्चे की मौत (Death) हो गई. इसके बाद महिला को अस्पताल में भर्ती किया गया. कुछ देर बाद महिला ने भी दम तोड़ दिया. महिला कोरोना संक्रमित थी. स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कोविड प्रोटोकॉल से महिला का अंतिम संस्कार कराया.

जानकारी के अनुसार, गांव पबसरा निवासी एक व्यक्ति ने बताया कि वह मजदूरी करता है. उसकी 32 वर्षीय पत्नी गर्भवती थी. करीब एक महीने से उसका उपचार सिविल हॉस्पिटल में चल रहा था. वह अपनी पत्नी को एक सप्ताह पहले प्रसव पीड़ा होने पर नागरिक अस्पताल में लेकर गया था. प्रसूति विभाग से उन्‍हें मेडिकल कॉलेज अस्पताल खानपुर में रेफर कर दिया गया था. जहां से उनको फिर सिविल हॉस्पिटल भेज दिया गया. इस दौरान प्रसव प्रक्रिया में एक सप्ताह का समय बताया गया.

महिला ने तोड़ा दम

महिला को प्रसव होने में एक सप्ताह का समय होने की बात कही गई थी. बुधवार देर शाम महिला की हालत खराब होती देख उसे कार से अस्पताल लेकर निकले. महिला का पति जब अस्पताल के गेट के पास पहुंचे तो महिला ने कार में ही बच्चे को जन्‍म दे दिया, जिसके चंद मिनट बाद ही नवजात की मौत हो गई. वहीं, महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां देर रात उसने भी दम तोड़ दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज