लाइव टीवी

गोहाना में पार्षद के बेटे की बेहरमी से पिटाई, 6 युवकों पर लगे आरोप

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: November 11, 2019, 12:39 PM IST
गोहाना में पार्षद के बेटे की बेहरमी से पिटाई, 6 युवकों पर लगे आरोप
पार्षद के बेटे की पिटाई

गोहाना सिटी थाना के एसएचओ महिपाल ने बताया कि इस मामले में विक्रांत के पिता विनोद के बयान पर अज्ञात युवकों के खिलाफ किडनैपिंग और मार पिटाई का मामला दर्ज कर लिया है.

  • Share this:
सोनीपत. गोहाना (Gohana) के वार्ड 15 खटीक माहौल के रहने वाली पार्षद (Councilor) अंजू राजोरा के बेटे को घर से बुलाकर कुछ युवकों द्वारा उसकी पिटाई करने का मामला सामने आया है. युवक विक्रांत किसी तरीके से युवकों से बचते हुए बड़ौता गांव (Village) के एक मकान में घुस गया और अपनी जान बचाई. वहीं माकन में लगे सीसीटीवी (CCTV) में आरोपियों की भागते हुए तस्वीरें कैद हो गई.

वहीं इस मामले में युवक विक्रांत के पिता विनोद के बयान पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ किडनेपिंग और मार-पिटाई का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में लिया है

वहीं विक्रांत की मानें तो वो पिटाई करने वाले युवकों को नहीं जानता और उसकी किसी के साथ कोई दुश्मनी भी नहीं है.  विक्रांत के पिता विनोद राजोरा एमसी रहे हैं और अब उनकी पत्नी इसी वार्ड से एमसी (वार्ड की पार्षद) हैं. इस घटना के बाद वार्ड 15 के लोगों में रोष बना हुआ है और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर उनके खिलाफ करवाई करने की मांग कर रहे हैं.

मारपीट और किडनैपिंग का मामला दर्ज

वहीं इस मामले में गोहाना सिटी थाना के एसएचओ महिपाल ने बताया कि इस मामले में विक्रांत के पिता विनोद के बयान पर अज्ञात युवकों के खिलाफ किडनैपिंग और मार पिटाई का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस को इस मामले में एक सीसीटीवी भी मिली है जिसमें कुछ युवक पीटने के लिए विक्रांत के पीछे भाग रहे हैं. उस सीसीटीवी फुटेज को भी पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है. जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की सचाई का पता लगाया जायेगा.

ये भी पढ़ें- 

हरियाणा मंत्रिमंडल विस्तार को मिली हरी झंडी, कभी भी हो सकती है घोषणासरकार पराली खरीद केंद्र खोलने के लिए एक-दो दिन में जारी करेगी निर्देश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 12:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर