लाइव टीवी

सोनीपत: राजलु गढ़ी रेलवे स्टेशन के पास पटरी में आई दरार, ट्रैक मैन की समझदारी से हादसा टला
Sonipat News in Hindi

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: January 1, 2020, 2:14 PM IST
सोनीपत: राजलु गढ़ी रेलवे स्टेशन के पास पटरी में आई दरार, ट्रैक मैन की समझदारी से हादसा टला
सोनीपत में अंबाला-दिल्ली रेलवे ट्रैक पर आई दरार

सोनीपत (Sonipat) के पास राजलू गढ़ी स्टेशन (Station) के पास ठंड के चलते अंबाला-दिल्ली रेलवे ट्रैक (Ambala-Delhi Railway Track) पर दरार आ गई, लेकिन रेलवे कर्मचारी (Railway staff) की संजय की सूझबूझ से यह पूरा हादसा टल गया.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) जिले के पास स्थित राजलू गढ़ी स्टेशन (Station) के पास ठंड के चलते अंबाला-दिल्ली रेलवे ट्रैक (Ambala-Delhi Railway Track) पर दरार आ गई, लेकिन रेलवे कर्मचारी (Railway staff) की संजय की सूझबूझ से यह पूरा हादसा टल गया. रेलवे ट्रैक पर दरार की सूचना मिलने के बाद रेलवे कर्मचारी मौके पर पहुंचे और दरार को ठीक करने में जुट गए.

ठंड के चलते रेलवे ट्रैक में आई दरार

इस बार उत्तरी भारत में ठंड का प्रकोप लगातार जारी है और इस ठंड के चलते अंबाला दिल्ली रेलवे ट्रैक पर दरार आ गई. गनीमत यह रही कि हर रोज की तरह कीमैन संजय रेलवे ट्रैक को चेक कर रहा था, जैसे ही उसने यह दरार देखी तो उसने तुरंत इसकी जानकारी रेलवे के आला अधिकारियों को दी. वहीं सूचना मिलने के बाद रेलवे कर्मचारियों मौके पर पहुंचे और दरार को ठीक करने में लग गए.

रेलवे ट्रैक की दरार को ठीक करते रेलवे कर्मचारी
रेलवे ट्रैक की दरार को ठीक करते रेलवे कर्मचारी


की मैन संजय की सजगता से बड़ा हादसा टला

वहीं इस पूरे मामले में पर रेलवे इंजीनियर अनिल कुमार ने बताया कि ठंड के चलते कई बार ट्रक में दरार आ जाती है. उन्होंने कहा कि यहां पर कोई भी बड़ा हादसा हो सकता था, लेकिन की मैन संजय की सजगता से इस दरार का पता जल्दी चल गया. फिलहाल रेलवे कर्मचारियों ने अब इस दरार को ठीक कर दिया है.

यह भी पढ़ें- गुरुग्राम: Oyo होटल के कमरे में महिला की मिली लाश, 2 युवकों के साथ किया था चेक इनयह भी पढ़ें- Cold Wave: हाड़ कंपा देने वाली ठंड की चपेट में हरियाणा और पंजाब, लुधियाना में 1 डिग्री से नीचे पहुंचा पारा

यह भी पढ़ें- अनिल विज ने प्रियंका गांधी पर साधा निशाना, कहा- उन्हें अपने दादा के नाम और धर्म का नहीं पता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 1, 2020, 2:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर