Home /News /haryana /

सोनीपत Flyover का Video: पहले दरार पड़ी, अब सड़क धंसी तो फंसा ट्रक, बुलानी पड़ी क्रेन

सोनीपत Flyover का Video: पहले दरार पड़ी, अब सड़क धंसी तो फंसा ट्रक, बुलानी पड़ी क्रेन

सोनीपत में फ्लाईओवर में पहले दरार आई, फिर सड़क धंस गई. जिसमें ट्रक फंस गया.

सोनीपत में फ्लाईओवर में पहले दरार आई, फिर सड़क धंस गई. जिसमें ट्रक फंस गया.

Sonipat Flyover Road: सोनीपत में रेलवे लाइन को क्रॉस करते समय ट्रैफिक जाम की स्थिति रहती थी. जिसके बाद आम जनता को राहत देने के लिए सोनीपत में गोहाना रोड पर करोड़ों रुपए खर्च कर रेलवे फ्लाईओवर का निर्माण करवाया गया. जिसका उद्घाटन मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने 2016 में किया था. वहीं कुछ समय तक तो इस फ्लाईओवर में कोई दिक्कत नहीं आई, लेकिन फिर रेलवे फ्लाईओवर में दरार आने शुरू हो गई. जिसके बाद आसपास के दुकानदार और शहर वासियों ने प्रशासन को इसकी शिकायत दी लेकिन प्रशासन ने फ्लाईओवर की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया.

अधिक पढ़ें ...

सोनीपत. सोनीपत में गोहाना रोड फ्लाईओवर का निर्माण आम जनता की सुविधा के लिए किया गया था, जिस पर करोड़ों रुपए खर्च किए गए थे. 5 साल पहले 2016 में इसका निर्माण कार्य पूरा हुआ था, लेकिन यह पुल अधिकारियों की लापरवाही की भेंट चढ़ गया है. कुछ दिन पहले इसी फ्लाईओवर पर दरार आई थी, जिसके बाद शहरवासियों ने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की थी. इसके बाद नगर निगम के अधिकारियों ने खानापूर्ति करते हुए उस दरार को भर दिया था.

वहीं शहर वासियों ने कहा था कि यह पुल खोखला हो चुका है, लेकिन अधिकारियों ने पुल का निरीक्षण नहीं किया और आज बारिश के बाद इसी फ्लाईओवर पर सड़क धंस गई. जिसमें ट्रक फंस गया. गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. वहीं अधिकारियों की लापरवाही के कारण एक बड़ा हादसा टल गया.

2016 में हुआ था फ्लाईओवर का उद्घाटन 

सोनीपत में रेलवे लाइन को क्रॉस करते समय ट्रैफिक जाम की स्थिति रहती थी. जिसके बाद आम जनता को राहत देने के लिए सोनीपत में गोहाना रोड पर करोड़ों रुपए खर्च कर रेलवे फ्लाईओवर का निर्माण करवाया गया. जिसका उद्घाटन मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने 2016 में किया था. वहीं कुछ समय तक तो इस फ्लाईओवर में कोई दिक्कत नहीं आई, लेकिन फिर रेलवे फ्लाईओवर में दरार आने शुरू हो गई. जिसके बाद आसपास के दुकानदार और शहर वासियों ने प्रशासन को इसकी शिकायत दी लेकिन प्रशासन ने फ्लाईओवर की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया.

एक हफ्ते पहले पड़ी थी दरार, नहीं दिया ध्यान 

वहीं करीब 1 सप्ताह पहले ही आसपास के दुकानदार और शहर वासियों ने पुल पर दरार की सूचना अधिकारियों को दी थी. जिसके बाद जिला प्रशासन के अधिकारियों ने नगर निगम के अधिकारियों को इसकी जिम्मेवारी सौंपी और नगर निगम के अधिकारी भी सिर्फ खानापूर्ति करके ही उस दरार को भर कर वापस अपने दफ्तरों में चले गए. अब तेज बारिश के बाद इस रेलवे फ्लाईओवर में सड़क धंस गई है.

Haryana News Haryana News in Hindi Haryana news live Haryana Samachar haryana news today in english haryana news youtube Haryana Haryana Today news aaj ki taza khabar state News

सोनीपत में फ्लाईओवर की सड़क में पहले दरार पड़ी, फिर आज उसकी सड़क धंस गई.

क्रेन बुलाकर निकाल रहे फंसा ट्रक

पुल की सड़क धंस गई और एक ट्रक फंस गया है. ट्रक को निकालने का कार्य किया जा रहा है, लेकिन प्रशासन की लापरवाही के कारण ही यह हादसा हुआ है. हालांकि बड़ा हादसा टल गया है. अधिकारियों की लापरवाही के चलते बड़ा हादसा भी हो सकता है. क्योंकि अधिकारी बार-बार शिकायत के बाद भी फ्लाईओवर की तरफ ध्यान नहीं दे रहे हैं. वहीं इसी फ्लाईओवर से सोनीपत के डीसी एसपी समेत सभी अधिकारी लघु सचिवालय पहुंचते हैं.

वहीं गोहाना रोड चौकी इंचार्ज ने इस मामले में जानकारी दी कि एक ट्रक जो सामान लेकर जा रहा था तेज बारिश होने के कारण गोहाना रोड फ्लाईओवर पर सड़क धंस गई और वह सड़क में बड़ा गड्ढा हो गया और वह ट्रक उसमें फंस गया है ट्रैफिक को पीछे रोक दिया गया है.ट्रक को निकालने का कार्य किया जा रहा है, बारिश के बाद फ्लाईओवर पर बनी सड़क धंस गई है.

Tags: Haryana news, Sonipat news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर