सोनीपत में क्रिकेट कोच को बीच सड़क गोलियों से भूना, मौत

कोच सुबह खिलाड़ियों को प्रैक्टिस करवा कर अपनी स्कूटी से स्कूल लौट रहा था तभी रास्ते मे बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने उस गोलियों से भून दिया

News18Hindi
Updated: April 17, 2018, 10:59 AM IST
सोनीपत में क्रिकेट कोच को बीच सड़क गोलियों से भूना, मौत
मामले की जांच करती पुलिस
News18Hindi
Updated: April 17, 2018, 10:59 AM IST
सोनीपत के खरखौदा हलके में एक निजि सकूल के क्रिकेट कोच को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया. घटना खरखौदा के सांपला रोड की है जब कोच सुबह खिलाड़ियों को प्रैक्टिस करवा कर अपनी स्कूटी से स्कूल लौट रहा था तभी रास्ते मे बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने उस गोलियों से भून दिया जिसके चलते मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया.

मृतक की पहचान सुमित वासी सुनारिया हाल रोहतक के रूप में हुई है. वह पिछले दो महीने से प्रताप सीनियर स्कूल खरखौदा में क्रिकेट कोच थे. वारदात के समय वे सांपला बाइपास खरखौदा के पास स्कूल के स्टेडियम में बच्चों को प्रैक्टिस कराकर लौट रहे थे. अचानक सामने से बाइक सवार दो युवक आए और स्कूटी रुकवाकर सुमित को गोलियां मार दी और सुमित की मौके पर ही मौत हो गई.

घटनी कि सूचना पाकर खरखौदा थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया. वहीं एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची औऱ जांच में जुट गई. पुलिस की मानें तो मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपी उनकी गिरफ्त में होंगे.


(कुलदीप सिंह की रिपोर्ट)

पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर