सोनीपत: Lockdown खत्म होते ही बढ़ने लगा क्राइम का ग्राफ, खेतों में मिला अज्ञात शख्स का शव
Sonipat News in Hindi

सोनीपत: Lockdown खत्म होते ही बढ़ने लगा क्राइम का ग्राफ, खेतों में मिला अज्ञात शख्स का शव
सोनीपत में मिला शव

सोनीपत (Sonipat) में टीडीआई के पास नांगल कलां की खाली पड़ी जमीन पर पुलिस को व्यक्ति का शव पड़ा होने की सूचना मिली. गांव नांगल कलां के चैकीदार ने गड्ढे में शव (Dead Body) पड़ा होने के बारे में पुलिस को जानकारी दी

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
सोनीपत. लॉकडाउन  खत्म होते ही सोनीपत (Sonipat) जिले में क्राइम ग्राफ बढ़ने लगा है. गांव नांगल कलां के पास टीडीआई सिटी के पीछे खेतों में एक व्यक्ति का शव (Dead Body) मिला है. व्यक्ति की तेजधार हथियार से वार कर हत्या (Murder) की गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया. अभी शव की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस शव की पहचान का प्रयास कर रही है. आशंका जताई जा रही हैं कि किसी दूसरे स्थान पर हत्या करने के बाद शव को यहां खुर्द-बुर्द करने के लिए फेंका गया है.

बता दें कि सोनीपत में टीडीआई के पास नांगल कलां की खाली पड़ी जमीन पर पुलिस को व्यक्ति का शव पड़ा होने की सूचना मिली. गांव नांगल कलां के चैकीदार ने गड्ढे में शव पड़ा होने के बारे में पुलिस को जानकारी दी. जिस पर कुंडली थाना प्रभारी रवींद्र कुमार व एसआई देवेंद्र कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे.

एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची



पुलिस ने एफएसएल की टीम को बुलाकर घटनास्थल से नमूने एकत्रित कराए. प्रारंभिक जांच में व्यक्ति के सिर व छाती में तेजधार हथियार से वार के निशान मिले हैं. आशंका जताई जा रही हैं कि व्यक्ति की हत्या किसी दूसरी जगह पर की गई है. उसके बाद शव को लाकर यहां डाला गया है. शव को कब्जे में लेकर सामान्य अस्पताल के शवगृह में रखवाया गया. पुलिस के अनुसार व्यक्ति की उम्र करीब 35 साल है. पुलिस ने आसपास के क्षेत्र के साथ ही दिल्ली के अलीपुर व नरेला थाना में शव मिलने की सूचना दी  है.



पुलिस ने कही ये बात

इस मामले की जांच कर रहे पुलिस जांच अधिकारी देवेंद्र ने बताया कि टीडीआई  के पास खाली पड़ी जमीन पर एक व्यक्ति का शव मिला हैं. जांच में लग रहा है कि उसकी तेजधार हथियार से वार कर हत्या की गई है. शव को भी कहीं और से लाकर यहां खुर्द-बुर्द करने को डाला गया है. पहचान के लिए प्रयास किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-

रोहतक: PGI में महिला इंटर्न डॉक्टर नें पंखे से फांसी लगा दी जान, सुसाइड नोट में बयां किया दर्द

फरीदाबाद: दोनों हाथों में रिवॉल्वर लेकर घर की छत पर चढ़ गया युवक, करने लगा फायरिंग और फिर...
First published: June 4, 2020, 1:50 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading