होम /न्यूज /हरियाणा /OMG! चोरों ने रेल लाइन को ही गाड़ी पर कर लिया था लोड; मगर गाड़ी पलट गई, जानें मामला

OMG! चोरों ने रेल लाइन को ही गाड़ी पर कर लिया था लोड; मगर गाड़ी पलट गई, जानें मामला

हरियाणा के सोनीपत रेलवे स्टेशन के पास रखी रेल लाइन चोरी करने का प्रयास.

हरियाणा के सोनीपत रेलवे स्टेशन के पास रखी रेल लाइन चोरी करने का प्रयास.

Haryana News: सोनीपत में एक ऐसी चोरी का मामला सामने आया सुनकर आप दंग रह जाएंगे. दरअसल, अब चोरों के निशाने पर रेलवे लाइन ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

सोनीपत रेलवे स्टेशन के पास रखी गई रेलवे लाइन चोरी करने का प्रयास.
चार बेखौफ चोरों ने रेलवे लाइन को उठाकर गाड़ी में कर लिया था लोड.
आरपीएफ थाने ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

सोनीपत. रेलवे स्टेशन के पास दिल्ली अंबाला रेलवे ट्रैक के पास रेलवे लाइन रखी गई है; ताकि किसी भी समय उसका इस्तेमाल किया जा सके. लेकिन अब चोरों के निशाने पर रेलवे लाइन है. सोनीपत में सुबह-सुबह रेलवे लाइन को चोरी करने का प्रयास किया गया. बताया जा रहा है कि एक गाड़ी में तीन से चार चोर रेलवे लाइन को चोरी करने के लिए पहुंचे थे, लेकिन रेलवे कीमैन ने उन्हें चोरी करते हुए देख लिया और इसकी सूचना पुलिस को दे दी.

पुलिसकर्मियों के पहुंचने के बाद जल्दी और गाड़ी में ज्यादा लोड होने की वजह से चोरों की गाड़ी पलट गई और चोर भागने में कामयाब हो गए. वहीं, रेलवे पुलिस ने गाड़ी रेलवे लाइन को कब्जे में ले लिया है और अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

आरपीएफ थाना प्रभारी युद्धवीर सिंह ने बताया कि रेलवे ट्रैक के पास रेलवे लाइन रखी गई थी. उसे शनिवार की सुबह चोरी करने का प्रयास किया गया. की मैन की नजर चोरों पर पड़ी तो उन्होंने रेलवे पुलिस फोर्स को सूचना दी थी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. तभी चोरों ने भागने का प्रयास किया और ज्यादा लोड होने की वजह से चोरों की गाड़ी पलट गई.

हालांकि, चोर मौके से फरार होने में भी सफल हो गए. आरपीएफ ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और गाड़ी एवं रेलवे लाइन कब्जे में ले लिया गया है. वहीं गाड़ी के नंबर को आरटीओ विभाग में भेज दिया गया है, जिससे गाड़ी के मालिक का पता लगाया जा सके. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.

Tags: Haryana crime news, Haryana news, Sonipat news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें