Home /News /haryana /

ये Flyover खतरनाक है! सोनीपत में एक रात की बारिश में ही धंस गई सड़क, देखें Video

ये Flyover खतरनाक है! सोनीपत में एक रात की बारिश में ही धंस गई सड़क, देखें Video

सोनीपत में गोहाना फ्लाईओवर की सड़क एक रात की बारिश में धंस गई और लापरवाही की पोल भी खोल दी है.

सोनीपत में गोहाना फ्लाईओवर की सड़क एक रात की बारिश में धंस गई और लापरवाही की पोल भी खोल दी है.

Sonipat Flyover Case: अधिकारियों की लापरवाही अगर कहीं देखनी है तो आपको सोनीपत शहर में आना होगा. यह तस्वीरें सोनीपत गोहाना रोड फ्लाईओवर की है. जहां पर आप देख सकते हैं कि सड़क के अंदर ही बारिश का पानी जा रहा है. यह वही सड़क है, जिसे कल नगर निगम मेयर और अधिकारियों की देखरेख में ठीक करवाया गया था, लेकिन एक रात की बारिश के बाद सड़क का जो हालात हुए वह आप देख सकते हैं. उसी जगह से सड़क दोबारा फिर बैठ गई और लापरवाही की पोल भी खुल गई.

अधिक पढ़ें ...

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत में अधिकारियों की लापरवाही बार-बार सामने आ रही है. करोड़ों रुपए की लागत से बने फ्लाईओवर की सड़क धंस गई, जिसके बाद उसकी कल मरम्मत कराई गई थी, लेकिन महज खानापूर्ति कर ही वापस सभी अधिकारी और मेयर लौट गए. जिसका परिणाम यह रहा कि एक रात की बारिश भी यह फ्लाईओवर की सड़क सहन नहीं कर पाई और दोबारा फिर से सड़क धंस गईं.

हालांकि इस मामले के बाद सोनीपत डीसी ललित सिवाच मौके पर पहुंचे और उन्होंने फ्लाईओवर की दोबारा रिपेयरिंग की बात कही है. संबंधित विभाग के सभी अधिकारियों की बैठक भी बुलाई है.

लापरवाही सामने आई तो पहुंचे अफसर 

अधिकारियों की लापरवाही अगर कहीं देखनी है तो आपको सोनीपत शहर में आना होगा. यह तस्वीरें सोनीपत गोहाना रोड फ्लाईओवर की है. जहां पर आप देख सकते हैं कि सड़क के अंदर ही बारिश का पानी जा रहा है. यह वही सड़क है जो कल नगर निगम मेयर और अधिकारियों की देखरेख में ठीक करवाई गई थी, लेकिन सड़क को ठीक करने में भी अधिकारियों ने लापरवाही बरत थी. जिस कारण एक रात की बारिश के बाद जो हालात हुए वह आप देख सकते हैं. उसी जगह से सड़क दोबारा फिर बैठ गई.

हालांकि इस बार कोई वाहन इसके अंदर नहीं फंसा, लेकिन अधिकारियों की लापरवाही का खामियाजा सोनीपत की जनता भारी पड़ सकता है. वहीं सूचना के बाद आखिरकार सोनीपत प्रशासन की नींद टूट गई है और सोनीपत डीसी खुद मौके पर निरीक्षण के लिए पहुंचे और उन्होंने भारी वाहनों पर रोक लगा दी है.

DC ने बुलाई आपातकालीन बैठक, NHAI के अधिकारी भी शामिल 

सोनीपत डीसी ललित सिवाच ने बताया कि गोहाना रोड फ्लाईओवर को कल सड़क बैठने के बाद ठीक करवाया गया था, लेकिन सड़क दोबारा बैठ गई है. जिसके बाद उन्होंने तुरंत प्रभाव से फ्लाईओवर पर भारी वाहनों के आने पर रोक लगा दी है. उन्होंने कहा की सिर्फ हल्के वाहन ही फ्लाईओवर से आ जा सकेंगे. वहीं इसके अलावा उन्होंने NHAI और नगर निगम के अधिकारियों की आपातकालीन बैठक बुला ली है.

सोनीपत डीसी का कहना है कि जल्द ही अलग बजट पास करवाया जाएगा और इस सड़क को बनवाया जाएगा. क्योंकि इस सड़क की देखरेख 334b नेशनल हाईवे के तहत एनएचएआई कर रहा है, लेकिन अब इसे ठीक करवाने के बाद ही भारी वाहनों की इजाजत दी जाएगी.

Tags: Haryana news, Sonipat news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर