सोनीपत: धूं धूं कर जली सड़क किनारे खड़ी कार, पिछली सीट पर मिली एक लाश
Sonipat News in Hindi

सोनीपत: धूं धूं कर जली सड़क किनारे खड़ी कार, पिछली सीट पर मिली एक लाश
कार में लगी आग

हत्या या हादसा (Murder or Accidentt) पुलिस की लिए बड़ी चुनौती, कार जब जलती हुई हालात में मिली तो उसकी पिछली सीट (Back seat) पर सिर्फ एक शख्स था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 17, 2020, 12:57 PM IST
  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) जिले में दिल को दहला देने वाला एक मामला सामना आया है. शहर के बाईपास पर रविवार की रात को खांडा-सोनीपत के बीच में खेतों के कच्चे रास्ते पर एक कार में आग (Fire) लगी हुई थी. कार में लगी आग को देख वहां मौजूद एक शख्स ने इसकी सूचना दमकल विभाग को दी. दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. जब दमकल कर्मियों ने कार के पास जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए.

दरअसल कार की पिछली सीट पर जली हुई लाश पड़ी हुई थी, शव इस कदर जल चुका था कि अंदाजा लगाना भी मुश्किल है कि वह महिला का शव है या पुरुष का. इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया.

हत्या कर शव जलाने की आशंका



आशंका जताई जा रही है कि हत्या कर शव को कार में डालकर यहां जलाने का प्रयास किया गया, क्योंकि यदि कार में आग लगती तो अंदर बैठा व्यक्ति खुद को बचाने का प्रयास करता और दरवाजा खोलता, लेकिन ऐसे कोई निशान नहीं थे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.
पुलिस कार मालिक का लगा रही पता

बता दें कि बाइपास रोड पर खेत के किनारे खड़ी एक कार धूं-धूं कर जल रही थी. वहां से गुजर रहे एक शख्स ने इसकी सूचना दमकल विभाग को दी. दमकल विभाग की गाड़ी भी सूचना पाकर मौके पर पहुंची गई औऱ आग बुझाई. आग बुझाने के बाद जब कार के अंदर झांक कर देखा तो वहां मौजूद लोगों के होश उड़ गए. कार की पिछली सीट पर एक जली हुई लाश थी. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है. कार की किसकी है अब इस बात का पता लगाया  जा रहा है. वहीं मृत शख्स की भी पहचान नहीं हो पाई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज