सोनीपत: पार्क में बोरे के अंदर बंद मिला बिना धड़ का शव, इलाके में सनसनी

सोनीपत में बिना धड़ का शव मिलने से सनसनी
सोनीपत में बिना धड़ का शव मिलने से सनसनी

Murder in Sonipat: पुलिस के अनुसार युवक की उम्र करीब 20 से 25 साल रही होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2020, 2:45 PM IST
  • Share this:
सोनीपत. जिले के सेक्टर-23 स्थित पार्क में दीवार के पास प्लास्टिक के बोरे में एक युवक का बिना धड़ का शव मिला है. शव (Dead Body) का पेट से ऊपर का हिस्सा गायब है. लोग सोमवार रात पार्क में घूमने गए तो बोरा देखकर शक हुआ. जिस पर पुलिस (Police) को अवगत कराया गया. पुलिस ने बोरे को खोलकर देखा तो उनके होश उड़ गए. बिना धड़ के शव मिलने से आसपास के क्षेत्र में सनसनी मच गई.

पुलिस ने शव के आधे हिस्से को पोस्टमाटर्म के लिए अस्पताल में भिजवा दिया है. युवक के शव को तेजधार हथियार या आरा मशीन से काटा गया है. बता दें कि सेक्टर-23 के कुछ लोग पार्क में घूमने गए तो वहां बोरे के अंदर से उन्हें हल्की दुर्गंध महसूस हुई. उन्होंने देखा कि बोरे को दीवार से सटाकर रखा गया था. संदिग्ध अवस्था में बोरा देखकर मामले से सेक्टर-23 चौकी पुलिस को अवगत कराया गय.  जिस पर पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई.

बोरा खोलकर देखा तो उड़ गए होश



पुलिस ने बोरा खोलकर देखा तो सभी के होश उड़ गए. बोरे के अंदर किसी युवक का बिना धड़ का शव मिला. पेट के पास से शव को काटा गया था और ऊपर का हिस्सा वहां नहीं था. पुलिस ने देखा कि युवक के शव पर नीले रंग की जींस व अंडरवियर है. पुलिस के अनुसार युवक की उम्र करीब 20 से 25 साल रही होगी.
तेजधार हथियार या आरा मशीन से काटा शव

पुलिस ने आसपास पता किया, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली. जिस पर बिना धड़ के शव को सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया गया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार शुरुआती जांच में लग रहा है कि युवक के शव को तेजधार हथियार या आरा मशीन से काटा गया है. उसके बाद खुर्द-बुर्द करने के लिए यहां फेंका गया है। पुलिस के अनुसार युवक की हत्या करीब दो दिन पहले हो चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज