लाइव टीवी

खेत में मिला युवक का शव, बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या की आशंका

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: September 16, 2019, 7:24 PM IST
खेत में मिला युवक का शव, बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या की आशंका
सोनीपत पुलिस घटना स्थल का मुआयना करते हुए

सोनीपत के महलाना गांव के पास एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. मृतक के शव के पास से शराब की बोतलें और लाठी-डंडे मिले हैं

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) के महलाना गांव में खेत के बीच एक युवक का शव (Dead body) मिलने से सनसनी फैल गई. मृतक के शव के पास से शराब की बोतलें और लाठी-डंडे मिले हैं, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि युवक की पीट-पीटकर हत्या (Murder) की गई है. मृतक की शिनाख्त संदीप के रूप में हुई हो जो बागडु गांव का रहना वाला है. बताया जा रहा है कि युवक दूध बेचने का काम करता था. वहीं परिजनों ने एक अजय नाम के शख्स पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस (Sonipat police) ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दो-तीन दिन पहले युवक का हुआ था झगड़ा

घटना जिले के महलाना गांव के पास एक धर्मशाला की है. मृतक के पिता का कहना है कि उनके बेटे को अजय नाम का युवक अपने साथ लेकर गया था. किसी दोस्त की पार्टी में ले जाने के दौरान अजय ने संदीप को पहले शराब पिलाई और फिर उसकी हत्या कर दी. परिजनों ने बताया कि दो-तीन दिन पहले उसका झगड़ा भी हुआ था, लेकिन इसकी शिकायत उन्होंने पुलिस से नहीं की थी. उन्होंने कहा कि संदीप उनका एकलौता पुत्र था और उसकी दो बेटी भी थीं.

युवक के शव के पास से मिली शराब की बोतलें और लाठी-डंडे
युवक के शव के पास से मिली शराब की बोतलें और लाठी-डंडे


पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपा

सदर थाना प्रभारी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक युवक का शव गांव महलाना में पड़ा हुआ है. मौके पर पहुंचकर जब जांच की तो मृतक की पहचान संदीप के रूप में हुई. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम (Postmortem)कराकर परिजनों को सौंप दिया. फिलहाल पुलिस परिजनों से मिली जानकारी से मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- असम के बाद हरियाणा में भी लागू होगा NRC, सीएम मनोहर लाल खट्टर ने किया ऐलान
Loading...

ये भी पढ़ें- PAK से जैश ए मोहम्‍मद की चिट्ठी, दी 11 रेलवे स्‍टेशन और 6 राज्‍यों के मंदिरों को उड़ाने की धमकी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 16, 2019, 7:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...