युवक का शव मिलने से सनसनी, हत्या की आशंका

सोनीपत के गांव राठधाना के पास युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई है. इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर तुरंत पहुंची. मृतक युवक की पहचान कर ली गई है.

News18 Haryana
Updated: August 9, 2019, 10:25 AM IST
युवक का शव मिलने से सनसनी, हत्या की आशंका
युवक का शव मिलने से सनसनी, हत्या की आशंका
News18 Haryana
Updated: August 9, 2019, 10:25 AM IST
सोनीपत के गांव राठधाना के पास एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई है. इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर तुरंत पहुंची. मृतक युवक की पहचान गांव राठधाना निवासी सोमबीर के रूप में हुई है. मृतक के परिजनों ने शव को देखने के बाद हत्या की आशंका जताई है. दूसरी तरफ पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले में खुलासा होगा. पुलिस के अनुसार इस बारे में आगे तभी कुछ कहा जा सकता है. इस बीच पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भेजवा दिया है.

वहीं मृतक युवक सोमबीर के भाई ने कहा कि उसे शव के पास से शराब के बोतल मिलने की जानकारी हुई है. लेकिन उसने ये भी कहा कि शरीर पर कई जगह चोट के निशान हैं और पूरा शरीर काला पड़ा हुआ है. यह सब देखकर ही उसने हत्या किए जाने की आशंका जताई है.

वहीं सोनीपत के सदर थाना प्रभारी रमेश ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक युवक का व राठधाना गांव के पास पड़ा हुआ है. उन्होंने कहा कि घटनस्थल पर पहुंचने के बाद शव की पहचान कर ली गई है.  फिलहाल आईपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला का खुलासा हो सकता है.

ये भी पढ़ें - दोस्त से कहा- मेरी पत्नी को परेशान करना छोड़ दे, नहीं माना तो कर दी हत्या

ये भी पढ़ें - सोनीपत में कार और ट्रक की टक्कर, 3 युवकों की मौत, एक घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 9, 2019, 10:19 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...