लाइव टीवी
Elec-widget

सोनीपत: कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेसवे पर मिला दिल्ली के युवक का शव, हत्या की आशंका

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: November 14, 2019, 7:43 PM IST
सोनीपत: कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेसवे पर मिला दिल्ली के युवक का शव, हत्या की आशंका
कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेस वे पर युवक का शव मिलने से फैली सनसनी

हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) जिले से गुजरने वाले कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेस वे (Kundali Manesar Palwal Expressway) पर युवक का शव (Dead body) मिलने से सनसनी फैल गई.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) जिले से गुजरने वाले कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेस वे (Kundali Manesar Palwal Expressway) पर युवक का शव (Dead body) मिलने से सनसनी फैल गई. शव मिलने की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवा दिया. वहीं पुलिस घटनास्थल का मुआयना कर मामले की जांच में जुट गई है.

पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

दरअसल सोनीपत से गुजरने वाले कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेसवे पर एक सिख युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. शव मिलने की सूचना मिलने के बाद सोनीपत की राई थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के अस्पताल में भिजवा दिया. बता दें कि शव पर चोटों के निशान थे, जिससे आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या करके शव को यहां फेंक दिया गया है. वहीं शव की शिनाख्त दिल्ली (Delhi) के शास्त्री नगर निवासी गगनदीप के रूप में हुई है.

युवक का शव मिलने के बाद घटनास्थल का मुआयना करती पुलिस
युवक का शव मिलने के बाद घटनास्थल का मुआयना करती पुलिस


युवक के शरीर पर मिले चोट के निशान

मामले की जांच कर रहे जांच अधिकारी कुलदीप सिंह ने बताया कि पुलिस को कुंडली मानेसर गाजियाबाद एक्सप्रेस वे पर गांव बड़खालसा के पास एक सिख युवक का शव बरामद हुआ है. युवक के शरीर पर चोट के निशान है. वही घटनास्थल पर जांच के लिए एफएसएल की टीम को बुलाया गया है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्ट रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा.

यह भी पढ़ें- कपड़ा व्यवसायी ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट के आधार पर SDO समेत 2 लोगों के खिलाफ FIR
Loading...

यह  भी पढ़ें - पत्नी अवंतिका ने कहा- दिल्ली की सियासत करेंगे अशोक तंवर, 19 नवंबर को अहम बैठक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2019, 7:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...