Home /News /haryana /

dead body of the married woman was found hanging from the noose allegation of murder on husband hrrm

सोनीपत: फांसी के फंदे से लटकता मिला विवाहिता का शव, पति पर लगा हत्या का आरोप

महिला के पति पर लगा हत्या का आरोप

महिला के पति पर लगा हत्या का आरोप

Murder or Suicide: सिविल लाइन थाना में तैनात असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर संदीप कुमार ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि कच्चे क्वार्टर में गरिमा नाम की एक महिला का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला है. जिस पर हम यहां पर पहुंचे. मृतका के परिजनों का आरोप है कि उसके पति ने उसकी हत्या की है

अधिक पढ़ें ...

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले के कच्चे क्वार्टर में उस समय सनसनी फैल गई जब सांवरिया फैशन नाम की एक दुकान के ऊपर बने मकान में गरिमा नाम की एक महिला का शव फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला. वारदात की सूचना मिलने के बाद सोनीपत सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया. मृतक महिला के परिजनों ने उसके पति संजय पर हत्या के आरोप लगाए हैं.

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली की रहने वाली गरिमा की शादी सोनीपत के रहने वाले संजय नाम के एक शख्स के साथ हुई थी. संजय की सोनीपत के कच्चे क्वार्टर में सांवरिया फैशन नाम से दुकान है और वह दुकान के ऊपर ही मकान बनाकर रह रहा था. लेकिन सुबह सोनीपत पुलिस को सूचना मिली कि उसकी पत्नी गरिमा का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला है. जिस पर सोनीपत पुलिस मौके पर पहुंची और गरिमा के परिजनों ने उसके पति संजय पर हत्या करने का आरोप लगाया है.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवा दिया. इस मामले की जानकारी देते हुए सिविल लाइन थाना में तैनात असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर संदीप कुमार ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि कच्चे क्वार्टर में गरिमा नाम की एक महिला का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला है. जिस पर हम यहां पर पहुंचे. मृतका के परिजनों का आरोप है कि उसके पति ने उसकी हत्या की है. हम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

Tags: Haryana news, Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर