Assembly Banner 2021

सोनीपत: फंदे पर झूलता मिला युवक का शव, 2 महीने पहले की थी लव मैरिज

मृतक युवक की दो महीने पहले शादी हुई थी.

मृतक युवक की दो महीने पहले शादी हुई थी.

मृतक युवक के पिता (Father) ने बताया कि उसके बेटे ने 2 महीने पहले ही गांव की लड़की से लव मैरिज (Love Marriage) की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 14, 2020, 7:22 AM IST
  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले के  मुरथल स्थित ओमेक्स सिटी के फ्लैट में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव (Dead Body) फंदे से लटका मिला है. मृतक युवक ने दो माह पहले ही गांव की लड़की से लव मैरिज (Love Marriage) की थी. मृतक के परिजनों ने लड़की पक्ष के लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है.

मृतक युवक के पिता ने युवती के पिता समेत 6 पर हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है. युवक के पिता का आरोप 20 दिन पहले बेटे को समझाने गए तो युवती के परिजनों व परिचितों ने धमकी दी थी. मृतक नीरज मुरथल स्थित अमेजन कंपनी डिलवरी ब्वॉय का करता था टिकरी खुर्द दिल्ली का रहने वाला था. फिलाहल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पिता का आऱोप- हत्या कर शव को लटकाया



मृतक युवक के पिता ने बताया कि उसके बेटे ने 2 महीने पहले ही गांव की लड़की से लव मैरिज की थी और 20 दिन पहले लड़की पक्ष के लड़की के पिता और उसके परिचितों ने उसके बेटे को जान से मारने की धमकी दी थी. जिसके बाद उसका बेटा डर गया और उसकी आज हत्या कर कर शव को लटकाया गया है. पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
पुलिस ने कही ये बात 

एएसआई विजेंद्र ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक युवक का शव ओमेक्स सिटी के फ्लैट में लटका हुआ है. मृतक नीरज गांव टिकरी दिल्ली का रहने वाला है. वहीं उसके परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. मृतक के परिजनों की शिकायत मिलने के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की गहनता से जांच की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज