लाइव टीवी

अस्पताल में शव के लिए स्ट्रेचर नहीं,चारपाई पर पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: October 30, 2019, 3:06 PM IST
अस्पताल में शव के लिए स्ट्रेचर नहीं,चारपाई पर पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया
सोनीपत- गोहाना के सिविल अस्पताल में शव के लिए स्ट्रेचर नहीं है.

सिविल सर्जन ने कहा कि जैसे ही उनके संज्ञान में मामला लाया गया उसी समय उन्होंने संबंधित चिकित्सा अधिकारी से बात की. उन्होंने कहा कि अस्पताल में स्ट्रेचर उपलब्ध है. फिर भी इस पूरे मामले में पूछताछ की जाएगी और जांच होगी.

  • Share this:
सोनीपत. अच्छी सुविधाएं सरकारी अस्पतालों (Government Hospital) में देने के दावे तो किए जाते हैं, लेकिन इन दावों की पोल खोलती हुई तस्वीर एक बार फिर सामने आई है. हरियाणा में सोनीपत (Sonipat) के गोहाना के सामान्य अस्पताल में शव (Dead Body) के लिए स्ट्रेचर (Stretcher) तक उपलब्ध नहीं है. दुर्घटना के बाद जब एक व्यक्ति के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल लाया गया तब उसे ले जाने के लिए स्ट्रेचर नहीं मिला. एक चारपाई पर रखकर शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया. पोस्टमार्टम के बाद भी शव को चारपाई पर ही ले जाया गया. अब इस पूरे मामले में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों का कहना है कि जांच की जाएगी.

सिविल सर्जन ने कहा- जांच होगी

सोनीपत के सिविल सर्जन बीआर राजोरा को तो इस मामले का पता तक नहीं है. उन्होंने कहा कि मीडिया के जरिए ही उन्हें इस मामले की जानकारी हुई है.

सिविल सर्जन बीआर राजोरा ने कहा कि अस्पताल में अगर कोई कमी होगी तो उसे सुधारा जाएगा.


सिविल सर्जन राजोरा ने कहा कि जैसे ही उनके संज्ञान में मामला लाया गया उसी समय उन्होंने संबंधित चिकित्सा अधिकारी से बात की. उन्होंने कहा कि अस्पताल में स्ट्रेचर उपलब्ध है. फिर भी इस पूरे मामले में  पूछताछ की जाएगी और जांच की जाएगी. इसके बाद भी अगर कोई कमी रहेगी तो उसे सुधारा जाएगा. उन्होंने कहा कि अस्पताल में इस तरह की कमी नहीं होने दी जाएगी.

ये भी पढ़ें - मैंने सरकार में किसी से कोई पद नहीं मांगा : अनिल विज

ये भी पढ़ें - डिप्टी CM दुष्यंत के पिता अजय चौटाला ने कांग्रेस को कहा अछूत, जानें वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 2:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...